हालात

अब अफसरों को लेकर आजम खान का विवादित बयान, कहा- अधिकारियों से साफ कराऊंगा मायावती के जूते

रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी को लेकर फंसे समाजवादी पार्टी नेता आजम खान का एक और विवादित बयान सामने आया है, आजम खान का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह पब्लिक के बीच कलेक्टर से जूते पॉलिश कराने की बात कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया 

नवजीवन डेस्क

अभद्र टिप्पणी को लेकर फंसे समाजवादी पार्टी नेता आजम खान का एक और विवादित बयान सामने आया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आजम खान लोगों से यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि अफसरों से डरने की जरूरत नहीं है। हमारा गठबंधन मायावाती के साथ है। सरकार आते हैं कि हम अफसरों से मायावती जी के जूते साफ करवाएंगे।

इससे पहले कथित तौर पर जया प्रदा पर दिए गए विवादित बयानों को लेकर मुश्किलें और बढ़ गई है। उनके बयान के खिलाफ रामपुर में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। वहीं दूसरी ओर राष्ट्रीय महिला आयोग ने सख्त रुख अपनाया है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्म ने कहा, “आजम खान के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो हम इसके लिए चुनाव आयोग को पत्र लिखने जा रहे हैं। वे हमेशा महिलाओं के बारे में इस तरह की बातें करते हैं। मुझे लगता है कि महिला मतदाताओं को ऐसे लोगों के खिलाफ मतदान करना चाहिए।”

वहीं आजम खान के बयान पर जया प्रदा की भी प्रतिक्रिया आ गई है। उन्होंने कहा, “आजम खान को चुनाव नहीं लड़ने देना चाहिए। अगर यह व्यक्ति चुनाव जीता तो लोकतंत्र का क्या होगा? समाज में महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं होगी। हम कहां जाएंगे? क्या मैं मर जाऊं तभी आप संतुष्ट होंगे। आप अगर यह सोच रहे हैं कि मैं डर कर रामपुर छोड़ दूंगी तो मैं ऐसा नहीं करने वाली।”

उन्होंने आगे कहा, “आजम खान का मेरे खिलाफ इस तरह का बयान कोई नया नहीं है। इससे पहले वे 2009 में भी वे मेरे खिलाफ इस तरह के बयान दे चुके हैं, जब मैं उनकी पार्टी से चुनाव लड़ रही थी। किसी ने मेरा साथ नहीं दिया था, जब उन्होंने मेरे खिलाफ बयान दिया था। मैं एक महिला हूं, मैं उन शब्दों को दोबारा दोहरा नहीं सकती। मुझे नहीं पता कि आखिर वे मेरे खिलाफ वे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल क्यों करते हैं।”

इससे पहले आजम खान ने सफाई देते हुए कहा था कि दरअसल उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने भाषण के दौरान किसी का नाम नहीं लिया था और अगर वह दोषी साबित हो गए तो चुनाव नहीं लड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें: विवादित बयान देकर फंसे आज़म खान अब दे रहे सफाई, कहा-दोषी साबित हुआ तो नहीं लड़ूंगा चुनाव

लोकप्रिय