बृजभूषण की चुनौती पर बजरंग पूनिया बोले- मैं नॉर्को के लिए तैयार, SC की निगरानी में हो टेस्ट, पूरा देश देखे लाइव

विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कहा कि सिर्फ हम दो नहीं बल्कि बाकी की लड़कियां भी नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं।

बजरंग पूनिया ने कहा मैं नॉर्को के लिए तैयार, SC की निगरानी हो टेस्ट
बजरंग पूनिया ने कहा मैं नॉर्को के लिए तैयार, SC की निगरानी हो टेस्ट
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय कुश्ती संघ के चीफ और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की पहलवानों को नार्को टेस्ट की चुनौती को पहलवान बजरंग पूनिया ने स्वीकार कर लिया है। बजरंग पुनिया ने कहा कि हमने तो पहले ही बोल रखा है। उन्होंने अब बोला है। उन्होंने कहा कि अगर फेडरेशन के घोटाले गिनाना है तो मैं नार्को करवाने के लिए तैयार हूं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लेकिन, उनके साथ विनोद तोमर, जीतेंद्र (महिला पहलवानों के चीफ कोच), फीजियो धीरेंद्र प्रताप का भी नार्को टेस्ट होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिन लड़कियों ने शिकायत दी है, वो कह रही हैं कि हमारा नार्को हो, तो लड़कियां करवाएंगी नार्को।

पहलवानों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट ने फिर से बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के आरोपों को दोहराया। बजरंग पुनिया ने कहा कि कल बृजभूषण ने नार्को टेस्ट के ऊपर बयान दिया। नार्को टेस्ट सुप्रीम कोर्ट के माध्यम से हो। पूरा देश लाइव देखे। उन्होंने कहा कि शिकायत करने वाली 7 लड़कियों का भी नार्को टेस्ट हो। हम तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि दोषी पाए जाने पर कार्रवाई हो। वो (बृजभूषण शरण सिंह) 500 किमी दूर बैठकर कुछ भी बोल रहा है। पुलिस हमें गुमराह कर रही है। विनेश फोगाट ने कहा कि जिस व्यक्ति पर 7 लड़कियों के यौन शोषण के आरोप हैं, उसे हीरो ना बनाया जाए। वो दोषी है उसे स्टार ना बनाएं।


वहीं विनेश फोगाट ने कहा कि बृजभूषण ने मेरा और बजरंग का नाम लिया है। जितनी भी लड़कियां हैं, वो सब रेडी हैं। पूरे देश को दिखना चाहिए उसने कितनी दरिंदगी की। नार्को टेस्ट लाइव होना चाहिए।

गौरतलब है कि पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोप झेल रहे बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को खाप पंचायत के बाद बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा कि वह अपना नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपना नार्को टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर टेस्ट करवाने के लिये तैयार हूं, लेकिन मेरी शर्त है मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी टेस्ट होना चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia