शर्मनाक टिप्पणी मामले में बढ़ेंगी बिधूड़ी की मुश्किलें! सुप्रिया सुले बोलीं- हम ला रहे हैं विशेषाधिकार प्रस्ताव

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि वह (रमेश बिधूड़ी) अपराधी हैं और मैंने टीएमसी नेता के साथ स्पीकर को पत्र लिखा है, हम उनके खिलाफ एक विशेषाधिकार प्राप्त प्रस्ताव ला रहे हैं। यह व्यवहार करने का कोई तरीका नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

संसद में चर्चा के दौरान बीएसपी सांसद के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की देशभर में चौतरफा कड़ी आलोचना हो रही है। आने वाले दिनों में आरोपी बीजेपी सांसद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। रमेश बिधूड़ी के खिलाफ विपक्ष विशेषाधिकार प्राप्त प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रहा है। इस संबंध में एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने जानकारी दी है।

बिधूड़ी के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव लाने की तैयारी

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि वह (रमेश बिधूड़ी) अपराधी हैं और मैंने टीएमसी नेता के साथ स्पीकर को पत्र लिखा है, हम उनके खिलाफ एक विशेषाधिकार प्राप्त प्रस्ताव ला रहे हैं। यह व्यवहार करने का कोई तरीका नहीं है। 2 दिन पहले भी उन्होंने एक वरिष्ठ सांसद के साथ धक्का-मुक्की की थी। क्या यह लोकतंत्र है? मैं ऐसे किसी भी अनियंत्रित व्यवहार की निंदा करती हूं और विशेषाधिकार प्राप्त प्रस्ताव पेश किया जाना चाहिए और मैंने ऐसा किया है।


पीड़ित सांसद ने की बिधूड़ी पर कार्रवाई की मांग

रमेश बिधूड़ी के व्यवहार से बीएसपी सांसद बेहद आहत हैं। बीएसपी नेता और लोकसभा सांसद दानिश अली ने एक बार फिर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर उनके ऊपर कार्रवाई नहीं की गई तो वह अपनी लोकसभा सदस्यता (सांसदी) छोड़ने पर विचार करेंगे। दानिश अली ने कहा, 'यह पहली बार है जब किसी निर्वाचित सांसद के खिलाफ इस तरह की असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया गया है। मुझे नींद नहीं आ रही, मेरी रूह कांप गई है।'

इसे भी पढ़ें: संसद में BJP सांसद रमेश बिधूड़ी के 'शर्मनाक बोल' पर विपक्ष हमलावर, कहा- ये 'अमृतकाल नहीं, विषकाल'

BJP सांसद रमेश बिधूड़ी ने संसद में क्या कहा?

लोकसभा में 21 सितंबर की रात करीब 11 बजे चंद्रयान-3 की सफलता पर चर्चा हो रही थी, दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी सदन में बोल रहे थे? इस दौरान बीएसपी सांसद दानिश अली ने उनकी बात पर असहमति जताई तो बिधूड़ी ने आपा खो दिया और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 Sep 2023, 10:57 AM