चंडीगढ़ के स्कूल में बड़ा हादसा, छात्रों पर गिरा 250 साल पुराना विशालकाय पेड़, 1 छात्रा की मौत, 14 घायल

हादसा उस वक्त हुआ जब स्कूल में लंच का समय था और कई बच्चे बड़े पेड़ के पास खेल रहे थे। तभी अचानक पेड़ बच्चों पर गिर पड़ा. घायल बच्चों को जीएमएसएच-16 में भर्ती कराया गया है।

फोटो: @ArvindChhabra
फोटो: @ArvindChhabra
user

नवजीवन डेस्क

चंडीगढ़ के सेक्टर 9 स्थित ऑल गर्ल्स कार्मेल कॉन्वेंट स्कूल में 250 साल पुराने पीपल के पेड़ के गिरने से एक छात्रा की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। करीब 70 फीट लंबा पेड़ प्राकृतिक रूप से उखड़ गया और इसके नीचे खेल रहे छात्रों पर गिर गया। एक छात्र और एक महिला कंडक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही है। हेरिटेज ट्री को केंद्र शासित प्रदेश के प्रशासन द्वारा संरक्षित किया गया था।

हादसा उस वक्त हुआ जब स्कूल में लंच का समय था और कई बच्चे बड़े पेड़ के पास खेल रहे थे। तभी अचानक पेड़ बच्चों पर गिर पड़ा। घायल बच्चों को जीएमएसएच-16 में भर्ती कराया गया है। वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद अभिभावक भी स्कूल पहुंच गए और हंगामा करने लगे।

घटना पर दुख जताते हुए स्थानीय सांसद किरण खेर ने ट्वीट कर कहा, "कार्मल कोवेंट स्कूल चंडीगढ़ में एक पेड़ गिरने से कई छात्र घायल हो गए। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं और मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।" चंडीगढ़ में पिछले एक हफ्ते से मध्यम से बारिश के कारण लोगों पर कहर जारी है।

इसे भी पढ़ें: जापान के पूर्व PM के निधन पर राहुल गांधी ने जताया दुख, कहा- एक स्थायी विरासत छोड़ गए शिंजो आबे

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia