बिहार: पटना में बच्चे का अपहरण-हत्या, तेजस्वी ने नीतीश से कहा, शर्म नहीं तो कार्रवाई तो करिए

बिहार में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं और एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। आज पटना के रूपसपुर इलाके से एक डॉक्टर के बेटे का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

सूशासन बाबू यानी नीतीश कुमार के राज में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं और एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गया में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने अपराधियों से विनती करते हुए कहा था कि कम से कम 15 दिनों तक क्राइम नहीं करे, लेकिन उन पर इसका भी कोई असर होता नहीं दिखाई दे रहा है। आज पटना के रूपसपुर इलाके से एक डॉक्टर के बेटे का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। बता दें कि अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के रूप में बड़ी रकम की मांग की थी। शिवम पिछले तीन दिनों से घर से लापता था। पुलिस इस मामले को अलग एंगल से देख रही थी। पुलिस का कहना था कि डॉक्टर के बेटे का अपहरण नहीं हुआ है।

बिहार में पिछले कुछ दिनों में अपहरण की घटनाएं बढ़ी हैं। शुक्रवार को शेखपुरा में एक बैंक मैनेजर का अपहरण कर लिया गया था। नालंदा के पास से बैंक मैनेजर का बैग और कुछ खोखे बरामद हुए थे।

बिहार: पटना में बच्चे का अपहरण-हत्या, तेजस्वी ने नीतीश से कहा, शर्म नहीं तो कार्रवाई तो करिए
बिहार: पटना में बच्चे का अपहरण-हत्या, तेजस्वी ने नीतीश से कहा, शर्म नहीं तो कार्रवाई तो करिए

राज्य में लगातार बिगड़ते कानून व्यवस्था को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “नीतीश जी, शर्म नहीं तो कार्रवाई तो करिए। बलात्कार, अपहरण, हत्या, लूट, कमीशन वसूली, जनादेश का चीरहरण..अब भी कुछ शेष रह गया है क्या? कम से कम आंखों का पानी तो मत सुखाइए।”

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, “जंगलराज अलापने वालों का इस आतंकराज में अब कलेजा नहीं फटेगा क्योंकि बीजेपी के हाथों में चुराई गयी नीतीश सरकार की लगाम है। इनके सगे-संबंधी मंगलकारी अपराधी सरकारी संरक्षण में सकुशल राजी-खुशी है।”

हाल ही में मुजफ्फरपुर जिले के पूर्व महापौर समीर कुमार और उनके ड्राइवर की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बनारस बैंक चौक के निकट बाइक पर सवार अपराधियों ने उनके वाहन को घेर लिया था और एके-47 से उन दोनों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी थी।

इसे भी पढ़ें: बिहार: मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने पूर्व मेयर और ड्राइवर को एके-47 से भूना, हत्या के विरोध में तोड़फोड़-आगजनी

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 29 Sep 2018, 7:01 PM
/* */