बिहार: अपराधियों के सामने बेबस नीतीश सरकार, मोदी ने हाथ जोड़कर अपराध नहीं करने की अपील की, तेजस्‍वी ने कसे तंज

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या के एक दिन बाद ही अपराधियों से विनती करते नजर आए। गया में पितृपक्ष मेले के उद्घाटन के मौके पर मोदी ने अपराधियों से आग्रह किया कि वे कम से कम अगले 15-16 दिनों तक शांति बनाए रखें।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में अपराध की बढ़ती घटनाओं के बीच नीतीश सरकार अपराधियों के आगे बेबस नजर आ रही है। रविवार को मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को एके-47 से भून दिया गया। अभी तक नीतीश सरकार की पुलिस अपराधियों तक पहुंच नहीं पायी है। अब हालात यह है कि अपराधियों के आगे बेबस डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी अपराधियों से हाथ जोड़कर अपराध नहीं करने की विनती कर रहे हैं।

सोमवार को गया में एक कार्यक्रम के दौरान सुशील मोदी ने अपराधियों से अपील की कि कम से कम पितृपक्ष में अपराध न करें। उन्होंने आगे कहा, “कम से कम 15-16 दिन ये जो धार्मिक उत्सव है इस उत्सव में थोड़ा कोई एक काम ऐसा न करिए जिससे बिहार की प्रतिष्ठा गया जी की प्रतिष्ठा आने वाले लोगों को कोई शिकायत करने का मौका मिले।” इस बयान को लेकर सुशील मोदी अब विपक्ष के निशाने पर भी आ गए हैं। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उन पर जमकर निशाना साधा है।

आज फिर तेजस्वी यादव ने ट्विट कर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम सुशील कुमार अपराधियों के सामने विनती कर रहे हैं। उनको शर्म आना चाहिए।

इससे पहले सोमवार को भी तेजस्वी यादव ने चुटकी लेते हुए कहा था, “खुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनों में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचंभित नहीं होना। क्योंकि बिहार पुलिस से ज्यादा एके-47 अपराधियों के पास है।” उनका यह बयान ऐसे वक्त पर आया है जब विपक्षी पार्टियां राज्य में बढ़ते अपराध के लिए सरकार को आड़े हाथ ले रही हैं।

बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पूर्व महापौर समीर कुमार और उनके ड्राइवर की रविवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार, समीर देर शाम अपने चालक के साथ वाहन से कहीं जा रहे थे तभी शहर के नगर थाना क्षेत्र के बनारस बैंक चौक के निकट बाइक पर सवार अपराधियों ने उनके वाहन को घेर लिया और एके-47 से उन दोनों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी थी।गोली लगने से घटनास्थल पर ही समीर और उनके ड्राइवर रोहित कुमार की मौत हो गई थी।

इसे भी पढ़ें: बिहार: मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने पूर्व मेयर और ड्राइवर को एके-47 से भूना, हत्या के विरोध में तोड़फोड़-आगजनी

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia