रेवाड़ी गैंगरेप: बीजेपी विधायक का विवादित बयान, ‘युवा बेरोजगार हैं, इसलिए रेप की वारदात को दे रहे हैं अंजाम’ 

रेवाड़ी गैंगरेप पर बीजेपी विधायक प्रेमलाता का विवादित बयान

हरियाणा के रेवाड़ी गैंगरेप मामले में बीजेपी विधायक प्रेमलता ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो रेप की घटनाएं हो रही हैं उसका कारण युवकों को रोजगार ना मिलना और हाताश होना है।

हरियाणा के रेवाड़ी में 19 साल की टॉपर बेटी से गैंगरेप के मामले ने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया है। दूसरी ओर बीजेपी विधायक इस मामले पर गैर जिम्मेदाराना और विवादित बयान देने से बाज नहीं आ रहे हैं।

इस घटना पर उचाना से बीजेपी विधायक प्रेमलता ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि रेप जैसी घटनाओं के लिए फ्रस्टेटेड बच्चे जिम्मेदार हैं। खासतौर से वो लोग ऐसी वारदातों में ज्यादा संलिप्त पाए जा रहे हैं जिन्हें नौकरियां नहीं मिली और अपना भविष्य नजर नहीं आ रहा है।

वहीं घटना के दो दिन बाद भी पुलिस गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस मामले में हरियाणा पुलिस ने एसआईटी का गठन कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: हरियाणा: रेवाड़ी गैंगरेप पीड़िता की हालत स्थिर, एसपी ने कहा, मुख्य आरोपी की हुई पहचान, जल्द होगी गिरफ्तारी

दो दिन पहले कनीना बस अड्डे से छात्रा का उस समय अपहरण कर गैंगरेप कर लिया गया था जब वह कोचिंग सेंटर से घर लौट रही थी। राष्ट्रपति से पुरस्कार प्राप्त स्कूल टॉपर पीड़िता की मां ने कोई कार्रवाई न होने पर पुलिस पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी बेटी घटना के चलते सदमे में है और आरोपी घटना के बाद खुलेआम घूम रहे हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

सबसे लोकप्रिय

अखबार सब्सक्राइब करें