सत्ता के नशे में चूर बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल- अपने ही मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र को बताया पाकिस्तान

हरिद्वार के ज्वालापुर विधानसभा के बीजेपी विधायक सुरेश राठौड़ ने भी कुछ ऐसा ही बयान दे दिया, जिससे कि पार्टी असहज हो गई। विधानसभा क्षेत्र 67 किलोमीटर लंबी दूरी में फैला हुआ है। इसमें लक्सर के समीप गढ़ी संघीपुर का क्षेत्र भी आता है जो टोटल पाकिस्तान ही है, 52 प्रतिशत तो पाकिस्तान का हिस्सा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेताओं के बिगड़े बोल जारी है। ताजा मामला उत्तराखंड का है। जहां बीजेपी विधायक सुरेश राठौड़ ने विवादित बयान दिया है। ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुरेश राठौर ने मुस्लिम बहुल इलाके की तुलना पाकिस्तान की है। बीजेपी विधायक सुरेश राठौड़ का विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीजेपी विधायक सुरेश राठौड़ ने सड़क शिलान्यास के कार्यक्रम कहा, “यह सड़क 67 किमी लंबी है, हमारे विधानसभा क्षेत्र का दायरा भी 67 किमी है। इसमें 52 प्रतिशत हिस्सा तो मुस्लिम बहुल्य इलाके में आता है जो टोटल पाकिस्तान है।”

बीजेपी विधायक सुरेश ने कहा कि, “हमारी राजनीति केवल 48 प्रतिशत वोटों पर आधारित है। हमें यह सुनिश्चित करना है कि सड़क निर्माण प्रभावशाली ढंग से हो और यहां किसी भी शिकायत या गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जाएगा। बता दें कि ज्वालापुर क्षेत्र मुस्लिम बहुल इलाका है और यह हरिद्वार जिले में आता है। यह सीट 2012 से बीजेपी के कब्जे में है।”

बीजेपी नेताओं के बिगड़े बोल की कहानी कोई नयी बात नहीं है। इसके पहले भी सत्ता के नशे में चूर बीजीपे नेता विवादित बयान दे चुके हैं। हाल ही में यूपी के फतेहाबाद विधानसभा से बीजेपी विधायक जितेंद्र वर्मा ने अधिकारियों को धमकाते हुए कहा था कि जो काम नहीं करेंगे उसे जूता मारेंगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

इस वीडियो में वह कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि कोई सही काम होगा तो स्वयं आ जाएंगे और जूते मारकर काम कराएंगे। वायरल वीडियो में बीजेपी विधायक कहते दिख रहे हैं कि जब तक हम लोग मन नहीं बना लेंगे, तब तक भ्रष्टाचार बंद नहीं होगा।

उन्होंने आगे कहा कि मैं दावे के साथ कहता हूं कि यदि किसी का सही काम होगा तो बता देना। वह चाहे थाने का हो या तहसील का हो। उन्हें फतेहाबाद से वहां तक जाने में एक घंटा लगेगा। उसको वहीं आकर जूतों से मारूंगा।

इसे भी पढ़ें: यूपी: सत्ता के नशे में चूर बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, अधिकारियों को कहा- जूते मारकर कराऊंगा काम, वीडियो वायरल

Published: 8 Oct 2019, 1:28 PM
लोकप्रिय