धर्मांतरण वाले बयान पर बवाल मचने के बाद BJP सांसद तेजस्वी सूर्या का यूटर्न! बिना शर्त वापस लिया बयान

सांसद तेजस्वी सूर्या ने अपने विवादित बयान को वापस लेते हुए कहा "मेरे भाषण के कुछ बयानों ने खेदजनक रूप से एक विवाद पैदा कर दिया है। इसलिए मैं बिना शर्त बयान वापस लेता हूं"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बेगलुरू से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या के श्रीकृष्ण मठ में दिए गए भाषण पर इतना बवाल मच गया है कि अब उन्हें अपने विवादित बयान को वापस लेना पड़ा है। आपको बता दें, विवाद बढ़ता देख तेजस्वी सूर्या ने अब अपना बयान वापस ले लिया है।

बता दें, सांसद तेजस्वी सूर्या ने एक कार्यक्रम में हिंदुओं से 'बड़े सपने देखने' और पाकिस्तानियों को हिंदू धर्म में 'पुनर्स्थापित' करने की बात कही थी।

सूर्या ने सोमवार सुबह को ट्वीट करके बयान वापस ले लिया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मेरे भाषण के कुछ बयानों ने खेदजनक रूप से एक विवाद पैदा कर दिया है। इसलिए मैं बिना शर्त बयान वापस लेता हूं."

25 दिसंबर को हुए एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, "हिंदुओं के सामने अब सिर्फ एक ही विकल्प है कि वे उन सभी लोगों को वापस हिंदू धर्म में परिवर्तित करें जिन्होंने अपना मातृ धर्म छोड़ दिया है।" वे यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने कहा कि, "मंदिरों और मठों का हर साल का टारगेट तय होना चाहिए कि उन्होंने कितने लोगों का धर्म परिवर्तन किया।"

तेजस्वी सूर्या ने कार्यक्रम में कहा था कि यह केवल मुसलमानों या ईसाइयों को पुन: परिवर्तित करने जैसा नहीं है, बल्कि आज के पाकिस्तान के मुसलमानों को हिंदू धर्म में परिवर्तित करना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए, क्योंकि जब ऐसा हो जाएगा तो हमारे भूगोल में पाकिस्तान वापस आ जाएगा।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या भी उतरे मैदान में, कहा- सभी को हिंदू धर्म में वापस लाओ, मंदिरों-मठों के लिए हो टारगेट तय

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia