दिल्ली MCD: BJP का यू टर्न, नामांकन के आखिरी दिन बदला फैसला, मेयर और डिप्टी मेयर प्रत्याशी के नाम का किया ऐलान

बीजेपी ने दिल्ली MCD मेयर के लिए रेखा गुप्ता को मैदान में उतार दिया है। वहीं डिप्टी मेयर पद के लिए कमल बागड़ी नामांकन भरेंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी सदस्य पद के चुनाव में नामांकन पत्र दाखिल करने की मंगलवार को आखिरी तारीख है। आखिरी दिन बीजेपी ने भी मेयर के लिए रेखा गुप्ता को मैदान में उतार दिया है। वहीं डिप्टी मेयर पद के लिए कमल बागड़ी नामांकन भरेंगी। इसके अलावा स्टैंडिंग कमिटी के मेंबर के लिए बीजेपी की ओर से कमलजीत सहरावत, गजेंद्र दराल, पंकज लूथरा उम्मीदवार होंगे।

आपको बता दें कि दिल्ली में मेयर का चुनाव 6 जनवरी को होगा। जिसके लिए मेयर पद के उम्मीदवारों की नामांकन प्रक्रिया चल रही है।

आम आदमी पार्टी ने मेयर पद के लिए अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया है। उनके नामांकन भी दाखिल कर दिए गए है। बीजेपी ने भी आज मेयर पद के प्रत्याशी के रूप में रेखा गुप्ता और डिप्टी मेयर पद के प्रत्याशी के रूप में कमल बागरी को उतार दिया है। इन दोनों बीजेपी उम्मीदवारों ने भी मंगलवार को अपने नामांकन पत्र दाखिल कर दिए हैं।

गौरतलब है कि पहले बीजेपी एमसीडी चुनाव में मेयर पद के लिए अपने प्रत्याशी को उतारने से मना कर रही थी। लेकिन बीजेपी ने यू-टर्न लेते हुए आज दिल्ली मेयर पद के उम्मीदवार के रूप में रेखा गुप्ता के नाम की घोषणा कर दी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia