पीएम मोदी और फडणवीस से गुहार लगाने के बाद भी नहीं हुई दिलीप कुमार की सुनवाई, सायरा बानो का छलका दर्द

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने एक बार फिर पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि भू-माफिया समीर भोजवानी उनकी संपत्ति को हड़पना चाहता है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बीजेपी की सरकार में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। लीजेंड्री अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की लगातार झूठे आश्वासन पर निराशा जाहिर की है। इसे लेकर लगातार पीएम मोदी से मिलने और मदद करने की गुहार लगा रही है लेकिन पीएम मोदी की ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है। सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से एक बार फिर ट्विट करते हुए लिखा है, “ पीएम मोदी से सायरा बानो खान की तरफ से गुजारिश है कि अपॉइंटमेंट का इंतजार है। मैं मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगातार दिए जा रह आश्वासन से थक चुकी हूं। मैं बहुत कोशिश कर रही हूं, सर आप ही मेरी आखरी आशा है जो दिलीप साहब के घर को भू-माफिया समीर भोजवानी से बचा सकते हैं। मैं निवेदन करती हूं।”

सायरा बानो ने कहा कि, “हमें पूरी उम्मीद है कि पीएम के दखल के बाद कुछ अच्छा परिणाम निकलेगा। भू-माफिया समीर भोजवानी, दिलीप साहब की अस्वस्थता का फायदा उठा रहा है।”

इससे पहले 16 दिसंबर को भी सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्वीटर हैंडल से लिखा था, ‘‘मैं सायरा बानो खान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अनुरोध करती हूं। भू माफिया समीर भोजवानी जेल से छूट गया है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस द्वारा आश्वासन के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी। पद्म विभूषण से सम्मानित व्यक्ति को धन और बल से धमकी दी जा रही है। आपसे मुंबई में मुलाकात का निवेदन है।’’

इसे भी पढ़े: फडणवीस सरकार में दिलीप कुमार की नहीं हुई सुनवाई, भू-माफिया से परेशान सायरा बानो ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

वहीं महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने सोमवार को कहा था कि वह संपत्ति विवाद को लेकर दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो से बात करेंगे और उनकी शंकाओं का समाधान करेंगे।

दरअसल सायरा बानो का आरोप है कि बिल्डर समीर भोजवानी उनकी प्रॉपर्टी को हथियाने की कोशिश में लगा हुआ है जो हाल ही में जेल से रिहा हुआ है। अब उनको डर है कि समीर उनका बंगला ना हथिया ले।

बता दें कि दिलीप कुमार का बंगला बांद्रा के संभ्रांत पाली हिल इलाके में स्थित है। इसी साल सायरा बानो ने पुलिस से संपर्क किया था और बिल्डर समीर भोजवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी। जनवरी में मुंबई पुलिस आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने अभिनेता के बंगले को कथित रूप से हड़पने की कोशिश के लिए बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज किया था। ईओडब्ल्यू की टीम ने समीर भोजवानी के दफ्तर में छापा भी मारा था तो वहां से हथियार, फर्जी कागजात बरामद किए थे। जिसके बाद अप्रैल में समीर भोजवानी को गिरफ्तार किया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia