नहीं सुधर रहा पाक! सीमा पार से ड्रग्स आने का सिलसिला जारी, BSF ने फिर पकड़ी ड्रोन से लाई जा रही हेरोइन की खेप

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पंजाब पुलिस की एक संयुक्त टीम ने पंजाब के फिरोजपुर जिले में ड्रोन का इस्तेमाल कर हेरोइन तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पाकिस्तानी सीमा से लगे राज्य पंजाब में नशीले पदार्थ आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सीमा पर भारी सुरक्षा प्रबंध और चौकसी के बावजूद तस्करों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। उधर, भारत-पाक सीमा की सुरक्षा में तैनात सीमा सुरक्षा बल हर रोज नशीले पदार्थों की खेप पकड़ रही है। इसी कड़ी में सुरक्षाबलों ने फिरोजपुर में नशीली पदार्थ की खेप पकड़ी है।

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पंजाब पुलिस की एक संयुक्त टीम ने पंजाब के फिरोजपुर जिले में ड्रोन का इस्तेमाल कर हेरोइन तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि सुरक्षाबलों ने एक टूटा हुआ ड्रोन और 3.4 किलोग्राम हेरोइन का एक पैकेट बरामद किया।

बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बुधवार को फिरोजपुर जिले के हजारा सिंह वाला गांव के बाहरी इलाके में बीएसएफ, सेना और पंजाब पुलिस द्वारा एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया था। ऑपरेशन के दौरान, सैनिकों ने नारंगी रंग की पॉलिथीन में लिपटे हेरोइन (लगभग 3.4 किलोग्राम वजन) के संदेह वाले नशीले पदार्थों के एक पैकेट के साथ एक टूटा हुआ ड्रोन बरामद किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia