बुलंदशहर हिंसा: पुलिस ने शहरों में चस्पा किए 18 आरोपियों की तस्वीर, संपत्ति जब्त करने की तैयारी

बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस ने फरार 18 आरोपियों की तस्वीर जारी की है। पुलिस ने इनकी चल संपत्ति भी जब्त करने की बात कही है। इससे पहले पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कर चुकी है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस ने फरार 18 आरोपियों की तस्वीरें जारी की है। इतना ही नहीं पुलिस ने 18 आरोपियों के नाम, पता और फोटो शहर के चौराहों पर भी चिपाकए हैं। साथ ही इन आरोपियों की चल संपत्ति भी जब्त करने की बात कही गई है। इन आरोपियों में मुख्य आरोपी योगेश राज का भी नाम शामिल है, जो अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है।

इससे पहले पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी कर चुकी है। कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए चिंगरावठी, महाब, नयाबांस समेत अन्य गांवों में लगातार दबिश दे रही है। वहीं पुलिस ने बुधवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपी गांव चिंगरावठी के मोहित और नितिन हैं। पुलिस अब तक 11 आरोपियों को जेल भेज चुकी है।

इसे भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा: मुख्य आरोपी योगेश राज समेत सभी आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, दो और आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा, “एसआईटी स्याना में हुई इस घटना की जांच कर रही है, कुछ आरोपियों को जेल हुई है और बाकी आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तार के लिए लगातार कोशिश की जा रही है।”

बता दें कि 3 दिसंबर को बुलंदशहर में भड़की हिंसा में पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और चिंगरावठी गांव के रहने वाले सुमित सिंह की मौत हो गई थी। स्याना इलाके के चिंगरावटी क्षेत्र में कथित गोकशी को लेकर भीड़ उग्र हो गई थी। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या मामले में गिरफ्तार फौजी जितेंद्र उर्फ जीतू फौजी अभी न्यायिक हिरासत में है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia