Getting Latest Election Result...

पामेला गोस्वामी कोकीन केस में बीजेपी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का करीबी राकेश सिंह गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल पुलिस ने ड्रग्स केस में बीजेपी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के नजदीकी राकेश सिंह को गिरफ्तार किया है। राकेश सिंह का नाम बीजेपी युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी ने लिया था। पामेला कोकीन के साथ गिरफ्तार की गई थीं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पामेला गोस्वामी कोकीन केस में पश्चिम बंगाल पुलिस ने बीजेपी नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। राकेश सिंह बीजेपी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के नजदीकी हैं। पुलिस ने राकेश सिंह को पूर्वी बर्धवान के गलसी से गिरफ्तार किया है। पामेला गोस्वामी ने कोकीन के साथ गिरफ्तार होने पर सार्वजनिक तौर पर राकेश सिंह का नाम लेते हुए कहा था कि राकेश सिंह, कैलाश विजयवर्गीय का नजदीकी है और ड्रग्स के धंधे में शामिल है।

पामेला गोस्वामी के आरोपों के बाद कोलकाता पुलिस ने राकेश सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन राकेश सिंह ने पुलिस को ईमेल के जरिए सूचित किया कि वह दिल्ली में हैं पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों की वजह से उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। इसके बाद पुलिस ने अपने सूत्रों से राकेश सिंह की वर्धमान में उपस्थिति का पता लगाया और उन्हें मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया।

इससे पहले बीजेपी की प्रदेश कमेटी के सदस्य राकेश सिंह ने आरोप लगाया था कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कोलकाता पुलिस उनके खिलाफ साजिश रच रही है। उन्होंने कहा था कि पामेला गोस्वामी ने पुलिस के कहने पर ऐसा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया था कि वे एक साल से भी अधिक समय से पामेला गोस्वामी के संपर्क में नहीं थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 Feb 2021, 10:22 PM