उत्तर भारत में शीतलहर जारी, कोहरे के चलते दिल्ली पहुंचने वाली ये 26 ट्रेनें कई घंटे लेट, यात्री बेहाल

बुधवार को दिल्ली की तरफ आने वाली 26 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। भारतीय रेलवे ने देरी से चलने वाली ट्रेनों की लिस्ट जारी करते हुए यह जानकारी दी है। रेलवे का कहना है कि ज्यादा कोहरे की वजह से 3 जनवरी को 26 ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। वहीं कई इलाकों में घना कोहरा भी देखने को मिल रहा है। इस घने कोहरे का असर यातायात पर पड़ रहा है। आज दिल्ली की तरफ आने वाली 26 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। भारतीय रेलवे ने देरी से चलने वाली ट्रेनों की लिस्ट जारी करते हुए यह जानकारी दी है। 

जो ट्रेनें देरी से चल रही है वो हावड़ा-नई दिल्ली दुरंतो, चेन्नई-नई दिल्ली, पुरी-नई दिल्ली पुरूषोत्तम एक्सप्रेस, कानपुर-नई दिल्ली श्रमशक्ति, भोपाल-निजामुद्दीन, बेंगलुरु-निजामुद्दीन, भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी, रानीकमलापति भोपाल-नई दिल्ली, हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस, सहरसा-नई दिल्ली वैशाली एक्सप्रेस, रीवा-आनंद विहार एक्सप्रेस ट्रेन शामिल हैं। 

ट्रेनों के देरी से चलने की वजह से यात्री काफी परेशान हैं। यात्रियों का कहना है कि उन्हें जरूरी काम से जल्दी पहुंचना था, लेकिन ट्रेन लेट होने की वजह से अब वह नहीं पहुंच पा रहे हैं। वहीं कुछ यात्रियों ने तो रेलवे से इसे लेकर जरूरी सुधार करने की मांग भी की है। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;