सोनिया गांधी को ED के बुलाने पर कांग्रेस नेता हरीश रावत बोले- आवाज दबाना चाहती है मोदी सरकार

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज ईडी के सामने बयान दर्ज कराने के लिए पेश होना है। कांग्रेस नेता हरीश रावत ने ट्वीट करके मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र और भारतीय गणतंत्र के संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए संघर्ष करेंगे, आवाज उठाएंगे।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज ईडी के सामने बयान दर्ज कराने के लिए पेश होना है। कांग्रेस पार्टी ने देशभर में विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है। कांग्रेस नेता हरीश रावत ने ट्वीट करके मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर आज पूरे देश भर में कांग्रेसजन सड़कों पर उतर कर लोकतंत्र बचाओ के नारे के साथ लोकतंत्र और भारतीय गणतंत्र के संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए संघर्ष करेंगे, आवाज उठाएंगे। भारत माता की जय के साथ कांग्रेसजन आज ऐसी ताकतों को जो लोकतंत्र को कुचल देना चाहती हैं, जो विपक्ष की आवाज को बंद कर देना चाहती हैं, जो हमारी संवैधानिक लोकतंत्र के खिलाफ हैं एक जबरदस्त सिंहनाद करेंगे।

इससे पहले कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि हम समझते हैं कि सरकार कांग्रेस को महंगाई, बेरोजगारी जैसे जरूरी मुद्दों पर जनता की आवाज उठाने से रोकने के लिए ईडी का इस्तेमाल कर रही है, पर हम बिना डरे और झुके देश की जनता द्वारा सरकार से कड़े सवाल पूछने के कर्तव्य को निभाते रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: 'गृह मंत्री के आदेश पर मीडिया को AICC दफ्तर में प्रवेश करने से रोक रही है दिल्ली पुलिस', कांग्रेस का आरोप

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */