₹2000 का नोट बंद होने पर कांग्रेस ने बोला पीएम पर हमला, कहा- बिना सोचे समझे बचकाने फैसले लेना बंद करें

कांग्रेस ने ₹2000 का नोट बंद किए जाने की घोषणा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। कांग्रेस ने अधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए कहा है कि बिना सोचे समझे बचकाने फैसले लेना बंद होना चाहिए।

Getty Images
Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

रिजर्व बैंक द्वारा ₹2000 रुपए को लेकर की गई घोषणा के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि, "हमेशा की तरह PM मोदी का एक और फैसला गलत साबित हुआ। 2000 के नोट अब चलन में नहीं रहेंगे। याद रहे- नोटबंदी के तानाशाही फैसले के बाद इस नोट को लाया गया था। दावा था कि इससे कालाधन खत्म हो जाएगा, भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा। सारे दावे पलट गए, अब बिना सोचे-समझे लिया गया ये फैसला भी पलट गया। मोदी जी... आपसे गुजारिश है- बचकाने फैसले लेना बंद कीजिए।"

उधर आम आदमी पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस घोषणा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि, "पहले 2000 का नोट लाने पर कहा गया कि इससे भ्रष्टाचार बंद होगा। अब बोल रहे हैं कि इसे बंद करने से भ्रष्टाचार खत्म होगा। इसीलिए हम कहते हैं कि पीएम पढ़ा लिखा होना चाहिए। एक अनपढ़ पीएम को कोई कुछ बोल भी जाता है। उसे समझ आता नहीं है। भुगतना जनता को पड़ता है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia