कोरोना लॉकडाउन: घर के लिए दिल्ली से पैदल निकले मजदूर पहुंचे मौत के आगोश में, अलीगढ़ में सड़क हादसे में गई जान

देश भर कोरोना के चलते लॉकडाउन जारी है। इससे मजदूरों को काफी परेशानी हो रही है। इस बीच दिल्ली से पैदल घर जाने के लिए निकले फतेहपुर जिले के तीन मजदूरों की एक सड़क हादसे में मौत हो गई । घटना अलीगढ़ के मडराक क्षेत्र में हाईवे बाईपास पर हुई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस बीच लॉकडाउन में दिल्ली से पैदल घर जाने के लिए निकले फतेहपुर जिले के तीन मजदूरों की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। घटना अलीगढ़ के मडराक क्षेत्र में हाईवे बाईपास पर हुई है। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन मजदूरों की मौत हो गई। इसमें एक महिला भी शामिल है। इस हादसे में एक की घायल होने की भी खबर है। घायल का इलाज अस्पताल में जारी है।

खबरों के मुताबिक, फतेहपुर के रहने वाले निवासी रंजीत सिंह अपने छोटे भाई दिनेश और उसकी पत्नी संत कुमारी के साथ दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। लॉकडाउन के कारण तीनों दिल्ली में ही फंस गए। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले किसी तरह तीनों दिल्ली से पैदल ही घर के लिए निकल पड़े। और बुधवार की रात उन्होंने अलीगढ़ जिले की सीमा में प्रवेश किया।


इस दौरानरास्ते में उन्हें गेहूं से भरा ट्रैक्टर मिल गया, जिसमें सभी लोग सवार हो गए। जैसे ही ट्रैक्टर पड़िवाली के पास रेलवे पुल के निकट पहुंचा, तो पीछे से आ रहे कंटेनर ने इसे टक्कर मार दी। जिसमें इन तीनों लोगों की मौत हो गई।

गौरतलब है कि देश मे कोरोना पीड़ितों की संख्या गुरुवार सुबह तक 33,050 हो गई है। इसमें में से 23,651 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं, जबकि 8324 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, गुरुवार सुबह तक तक देश भर में 1074 लोगों की जान जा चुकी थी। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक गुरुवार सुबह तक अंडमान निकोबार में 33 मामले सामने दर्ज किए गए हैं, इनमें से 15 को डिस्चार्ज किया जा चुका है। पिछले 24 घंटे के भीतर देश में कोरोना वायरस 1718 नए केस सामने आए हैं। साथ ही 67 लोगों की मौत हो गई है।

इसे भी पढ़ें: देश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 24 घंटे में 1718 नए केस, 67 की मौत, कुल मरीजों की संख्या 33 हजार के पार

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia