कोरोना: अब अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग हुए पॉजिटिव, अमिताभ-अभिषेक बच्चन हो चुके हैं संक्रमित

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। साथ ही उनके भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी अनुपम ने खुद एक वीडियो शेयर कर फैन्स को दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। फिल्म उद्योग में भी कोरोना वायरस में मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन बाद अब अभिनेता अनुपम खेर के घर में भी कोरोना से संक्रमित लोग मिले हैं। अभिनेता की मां दुलारी भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी अभिनेता ने ट्वीट करके दी है।

अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा, “”उनकी मां दुलारी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।” उन्होंने बताया कि उनके भाई, भाभी और भतीजी के इतनी सावधानी बरतने के बाद भी उनको कोरोना हो गया है। हालांकि, जब अभिनेता अनुपम खेर ने जब अपना कोरोना टेस्ट करवाया, तो वह नेगेटिव आया है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव अमिताभ-अभिषेक बच्चन की अब कैसी है तबीयत? नानावती अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन


बता दें कि कल यानी शनिवार रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। दोनों ही नानावती हॉस्पिटल में भर्ती हैं। इलाज चल रहा है। दोनों को ही आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

वहीं कोरोना की बात करे तो देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 28,637 नए केस सामने आए हैं और 551 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8,49,553 हो गई है। इसमें 2,92,258 केस सक्रिय हैं। 5,34,621 लोगों को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। कोरोना से अब तक 22,674 लोगों की मौत हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना का कहर: देश में 24 घंटे में 28637 नए केस, 551 की मौत, कुल संक्रमित साढ़े आठ लाख के करीब, अब तक 22674 मौतें

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 12 Jul 2020, 11:56 AM