देश की राजधानी में कोरोना का कहर जारी, उपराज्यपाल के ऑफिस में 13 कर्मचारी कोरोना संक्रमित

कोरोना वायरस महामारी दिल्ली में तेजी से पैर पसार रही है। उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय के 13 व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। मंगलवार को उपराज्यपाल कार्यालय की ओर से यह जानकारी दी गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में कोरोना वायरस कहर जारी है। कोरोना वायरस उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर तक पहुंच गया है। खबरों के मुताबिक, दिल्ली के उपराज्यपाल के दफ्तर में 13 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। यह जानकारी मंगलवार सुबह सामने आई है।

इसके अलावा सोमवार को दिल्ली पुलिस के एक डीसीपी भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। बता दें कि दिल्ली में रोजाना औसतन एक हजार से अधिक लोग इस कोरोना महामारी की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में कोरोना की बढ़ती संख्या पर चिंता जताई है लेकिन उन्होंने कहा है कि इससे घबराने की जरूरत नहीं है। दिल्ली में इसके लिए पूरे इंतजाम किए गए हैं।


केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, देश में 24 घंटे के भीतर कोरोना के 8,171 नए केस सामने आए हैं और 204 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही देश में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 1,98,706 हो गई है। इनमें 97,581 केस सक्रिय हैं और अब तक 95,526 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। कोरोना की चपेट में आकर देश में अब तक 5,598 लोगों की जान जा चुकी है।

वहीं देश की राजधानी दिल्ली में भी हाल बेहाल है। दिल्ली कोरोना प्रभावित राज्यों में तीसरे नंबर पर है। राजधानी में अब तक कोरोना के 20,834 केस सामने आ चुके हैं। इनमें 11,565 मामले सक्रिय हैं और 8,746 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। अब तक दिल्ली में कोरोना से 523 लोगों की मौत हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें: देश में 2 लाख के करीब पहुंचे कोरोना संक्रमित, 24 घंटे में 8171 नए केस, 204 मौतें, जानें टॉप 5 राज्यों के हालात

कोरोना संकट काल में जनता पर महंगाई की मार जारी, तेल, LPG के बाद CNG के बढ़े दाम आज से लागू, जानें नई दर

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia