दिल्ली में आज रात से लग सकता है एक सप्ताह का लॉकडाउन, एक दिन में 25000 से ज्यादा केस सामने आने पर घबराई सरकार

देश की राजधानी दिल्ली में आज रात से एक सप्तार का लॉकडाउन लगाया जा सकता है। सूत्रों का कहना है कि बीते 24 घंटे में 25000 से ज्यादा नए केस मिलने के बाद सरकार घबराहट में है। इसी के मद्देनजर यह कदम उठाया जा सकता है।

प्रतीकात्मक फोटो : Getty Images
प्रतीकात्मक फोटो : Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बहुत तेज हो चुकी है। बीते 24 घंटे के दौरान जहां देश भर में 2.75 लाख से ज्यादा केस सामने आए हैं, वहीं राजधानी दिल्ली में नए संक्रमित केसों की संख्या पिछले 24 घंटों में 25000 से ज्यादा रिपोर्ट हुई है। इसके मद्देनजर दिल्ली सरकार राजधानी में आज रात से एक सप्ताह का लॉकडाउन लगाने की तैयारी कर रही है। सूत्रों का कहना है कि इस बारे में जल्द ही सरकार की तरफ से घोषणा की जा सकती है।

गौरतलब है कि एक तरफ जहां राजधानी में कोरोना के नए केसों की संख्या बढ़ रही है वहीं राजधानी में लोगों को न तो ऑक्सीजन मिल पा रही है और न ही अस्पतालों में बेड मिल पा रहे हैं। इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के उपराज्यपाल के साथ बैठक भी कर रहे हैं।

बता दें कि बढ़ते कोरोना केसों के चलते दिल्ली के प्रसिद्ध चांदनी चौक बाजार समेत कई बाजार आज से एक सप्ताह के लिए पहले ही बंदी का ऐलान कर चुके हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय