शाहबाद डेयरी हत्याकांड: पुलिस को आखिरकार मिल ही गया वो चाकू, जिससे साहिल ने साक्षी को उतारा था मौत के घाट

साक्षी की उसके प्रेमी साहिल द्वारा की गई हत्या के संबंध में पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी से पता चला है कि उसके पिता को उनके अफेयर के बारे में पता था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पुलिस ने शाहबाद डेयरी इलाके में 16 वर्षीय साक्षी की हत्या के लिए मोहम्मद साहिल खान द्वारा इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है। जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हमने साहिल की निशानदेही पर रिठाला मेट्रो स्टेशन के पास एक खाली प्लॉट से चाकू (छह इंच लंबा) बरामद किया है। अब हमारे पास वे सारे सबूत हैं, जो मामले को मजबूत बनाएंगे।'

इससे पहले, 16 वर्षीय साक्षी की उसके प्रेमी साहिल द्वारा की गई हत्या के संबंध में पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी से पता चला है कि उसके पिता को उनके अफेयर के बारे में पता था।

प्राथमिकी में उल्लिखित पीड़िता के पिता जनक राज (35) ने कहा, वह अक्सर उसके बारे में बात करती थी, और हम उसे सलाह देते थे कि यह उसकी उम्र में उचित नहीं है। लेकिन वह हमेशा नाराज होकर अपनी दोस्त नीतू के घर चली जाती थी। गौरतलब है कि लड़की के पिता तीन दिनों से मीडिया को साहिल खान के बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार कर रहे थे और दावा कर रहे थे कि उन्होंने कभी उसके बारे में नहीं सुना।

प्राथमिकी के अनुसार, जनक राज ने उल्लेख किया कि साक्षी 10 दिनों से अपनी दोस्त नीतू के साथ रह रही थी। प्राथमिकी में कहा गया है, ''29-30 मई की रात को नीतू दौड़कर हमारे घर आई और मुझे बताया कि साक्षी के दोस्त साहिल ने मेरी बेटी को चाकू मार दिया है।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;