कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टरों को 3 महीने से नहीं मिली सैलरी, PM मोदी को लिखा खत, कहा- तनाव में हैं

दिल्ली नगर निगम के अस्पतालों के डॉक्टरों ने पीएम मोदी मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अस्पतालों के डॉक्टरों को पिछले तीन महीने की तनख्वाह नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि वेतन नहीं मिलने के कारण वो तनाव में काम कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है और ये संख्या 71 हजार के करीब पहुंच गया है। इस बीच दिल्ली में कोरोना के खिलाफ सीधी जंग लड़ने वाले डॉक्टरों ने अपनी दिक्कतों को लेकर पीएम मोदी के सामने आवाज उठाई है। उन्होंने तीन महीने से सैलरी नहीं मिलने पर पीएम मोदी को पत्र लिखा है। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अस्पतालों के डॉक्टरों का कहना है कि तीन महीने से वेतन नहीं मिलने के कारण वो तनाव में काम कर रहे हैं।

म्यूनिसिपल कोरपोरेशन डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ आरआर गौतम ने कहा, ‘‘हमें पिछले तीन महीने से तनख्वाह नहीं दी गयी है और डॉक्टर के तौर पर हम मरीजों की सेवा करने का अपना कर्तव्य जानते हैं। हम ज्यादा कुछ नहीं, बल्कि बस अपना वेतन मांग रहे हैं।”

गौरतलब है कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में 70 हजार का आंकड़ा पार कर चुकी है। देश की राजधानी दिल्ली में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या सोमवार को 7,233 पहुंच गई है जबकि 73 लोगों की इस भयानक महामारी की वजह से मौत हो चुकी है। वहीं दिल्ली में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां पर कुल संक्रमितों की संख्या 7 हजार के पार हो चुकी है। सोमवार को दिल्ली में 310 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अब तक दिल्ली में कुल 7,233 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं जबकि 73 लोगों की मौत हुई है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना अपडेट: देश में 71 हजार के करीब पहुंचे संक्रमित, अब तक 2293 की मौत, 24 घंटे में 3604 नए केस, 87 मौतें

Published: 12 May 2020, 10:55 AM
लोकप्रिय
next