किसानों का प्रदर्शन: हरियाणा के इन इलाकों में 15 फरवरी तक इंटरनेट बंद, बल्क SMS पर भी लगी रोक

हरियाणा राज्य के अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल, जिंद, हिसार, फतेहाबाद और सिरसा जिलों के अधिकार क्षेत्र में वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्क पर प्रदान की जाने वाली मोबाइल इंटरनेट सेवाएं, बल्क SMS और सभी डोंगल सेवाएं आदि 15 फरवरी तक निलंबित रहेंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा-पंजाब शंभू सीमा और हरियाणा के जींद जिले में किसानों की पुलिस के साथ झड़प के बाद दिल्ली में टिकरी, सिंघू और गाजीपुर बॉर्डर को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। इस बीच हरियाणा राज्य के अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल, जिंद, हिसार, फतेहाबाद और सिरसा जिलों के अधिकार क्षेत्र में वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्क पर प्रदान की जाने वाली मोबाइल इंटरनेट सेवाएं, बल्क SMS और सभी डोंगल सेवाएं आदि 15 फरवरी तक निलंबित रहेंगी।

कई बॉर्डर सील, बढ़ाई गई सुरक्षा

किसानों के प्रदर्शन के चलते दिल्ली की सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं। यूपी-हरियाणा से किसानों के दिल्ली आने से रोकने के लिए सभी सीमाओं पर अभेद सुरक्षा की व्यवस्था की गई है। दिल्ली के टिकरी बॉर्डर और सिंधु बॉर्डर पर सुरक्षा कड़ी गई है। गाड़ियों की आवाजाही रोकने के लिए दोनों ओर से सड़क को सीमेंट के बेरिकेट लगाकर चुनवा दिया गया है।

टिकरी बॉर्डर पर रास्ता बंद किए जानें के बाद सबसे जायदा असर लोगों पर पड़ा है। जो काम े सिलसिले में दिल्ली के टिकरी, नागलोई इलाकों में जाते हैं। उन्हें अब 5 से 6 किलोमीटर तक पैदल जाना पड़ रहा है। सड़क बंद होने की वजह से इन मजदूरों की परेशानी काफी बढ़ गई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia