जशपुर हादसा: CM भूपेश बघेल ने मृतक के परिजनों को 50 लाख मुआवजे का किया ऐलान, SI सस्पेंड, TI लाइन अटैच

सीएम भूपेश बघेल ने बताया कि इस घटना के आरोपी को कल ही गिरफ्तार कर लिया गया था, इसके अलावा पुलिस प्रशासन ने टीआई को लाइन अटैच, एसआई को निलंबित कर दिया है। सीएम ने कहा कि मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ से सीएम भूपेश बघेल ने विजय दशमी के दिन जशपुर जिले के पत्थलगांव विकासखंड में गाड़ी चढ़ने में जान गंवाने वाले मृतक गौरव अग्रवाल के परिजनों को 50 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है।

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में लोगों पर गाड़ी चढ़ाने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार, सीएम बघेल ने पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई का दिया आदेश

हादसे के तुरंत बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपी को किया गिरफ्तार

आपको बता दें, पत्थलगांव विकासखण्ड में विजय दशमी के दिन दोपहर एक बजे भक्त दुर्गा विर्सजन करने सड़क पर उत्साह पूर्ण माहौल में चल रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार वाहन के चालक ने गाड़ी भक्तों पर चढ़ा दी। जिसमें गौरव अग्रवाल की मौत हो गई। जबकि कई घायल हो गए।

वहीं मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। दोनों गांजा तस्कर बताए जा रहे हैं। इस दर्दनाक घटना में गौरव अग्रवाल नामक एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। आरोपी बबलू विश्वकर्मा उम्र 21 वर्ष निवासी बैढन और दूसरा आरोपी शिशु पाल साहू निवासी बरगवाम सिंघरोली शामिल हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कार से पुलिस ने गांजा बरामद किया

जशपुर के पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया था कि अंधाधुंध रफ्तार में कार चलाने वाले आरोपी युवक और उसके साथी को गिरफ़्तार कर लिया गया था। कार से बड़ी मात्रा में गांजा भी पाया गया है। दोनों मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और वे छत्तीसगढ़ से जा रहे थे। घटना में एक शख्स की मौत हुई है और 16 लोग घायल हैं। इनमें दो लोगों को एक्सरे में फ्रैक्चर का पता चला है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia