इंडिगो ने मुंबई से गुवाहाटी के लिए भरी थी उड़ान, लेकिन ढाका पहुंचा विमान, हवा में अटकी कई जान! जानें वजह?

घने कोहरे के कारण विमान को गुवाहाटी हवाईअड्डे पर उतरने के प्रयास में बाधा उत्पन्न हुई, जिसके कारण इसे बांग्लादेश की राजधानी के लिए डायवर्ट कर दिया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई से गुवाहाटी जा रहे इंडिगो के एक विमान को शनिवार को बांग्लादेश के ढाका के हजरत शाहजलाल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतारा गया। घने कोहरे के कारण विमान को गुवाहाटी हवाईअड्डे पर उतरने के प्रयास में बाधा उत्पन्न हुई, जिसके परिणामस्वरूप इसे बांग्लादेश की राजधानी के लिए डायवर्ट कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक इंडिगो की उड़ान संख्या 6ई 5319 सुबह 4 बजे ढाका पहुंची, जहां यात्री आगे के निर्देशों का इंतजार करते रहे। एयरलाइन ने मार्ग परिवर्तन का प्राथमिक कारण गुवाहाटी हवाई अड्डे पर कम दृश्यता बताया।


एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा, “गुवाहाटी में खराब मौसम के कारण मुंबई से गुवाहाटी जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6E 5319 को ढाका की ओर मोड़ दिया गया। परिचालन कारणों से, ढाका से गुवाहाटी तक उड़ान संचालित करने के लिए चालक दल के एक वैकल्पिक सेट की व्यवस्था की जा रही है। यात्रियों को अपडेट के बारे में सूचित किया गया और उन्हें जहाज पर जलपान दिया गया।''

एक यात्री सूरज सिंह ने सुबह सात बजे एक्स पर लिखा, “मैंने मुंबई से गुवाहाटी के लिए इंडिगो की फ्लाइट 6ई 5319 ली। लेकिन घने कोहरे के कारण फ्लाइट गुवाहाटी में लैंड नहीं कर सकी। इसकी बजाय यह ढाका में उतरा। अब सभी यात्री बिना पासपोर्ट के बांग्लादेश में हैं। हम विमान के अंदर हैं।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;