जम्मू-कश्मीर: बारामूला में आतंकियों ने की रिटायर्ट पुलिस अधिकारी की हत्या, अजान देते वक्त मारी गोली

पुलिस ने कहा, " हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके को घेर लिया गया है।" आतंकी हमले में शामिल आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादियों ने रविवार को एक सेवानिवृत्त वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह मस्जिद से 'अज़ान' दे रहे थे। पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने जिले के गंतमुल्ला शीरी में सेवानिवृत्त वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मोहम्मद शफी पर गोलीबारी की और उन्हें घायल कर दिया, जब वह मस्जिद में 'अज़ान' दे रहे थे।

“उन्होंने चोट के कारण दम तोड़ दिया।

पुलिस ने कहा, " हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके को घेर लिया गया है।" आतंकी हमले में शामिल आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर संदेश भी जारी किया है और लोगों को इस इलाके से दूर रहने की सलाह दी गई है।


आपको बता दें कि बीते गुरुवार को राजौरी में आतंकियों ने सेना की दो गाड़ियों पर घात लगाकर हमला किया था। इस हमले में सेना के 4 जवान शहीद हो गए, जबकि तीन जवान घायल हुए। पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की शाखा पीपुल्स एंटी-फासिस्ट फ्रंट ने घात लगाकर किए गए इस हमले की जिम्मेदारी ली। इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पुंछ के थानामंडी-सूरनकोट क्षेत्र में डेरा की गली में एक सर्च ऑपरेशन शुरू किया था जो आज चौथे दिन भी जारी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;