कपिल सिब्बल का मोदी सरकार पर तंज, कहा- 6 साल का परिवर्तन, मूडीज का डाउनग्रेड! कहां गए मोदी जी?

कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि 6 साल का परिवर्तन आज मूडीज ने जीडीपी की रैंकिंग को डाउनग्रेड कर दिया है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। कोरोना की वजह से मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के पहले साल को सादगी से मनाया। लेकिन सरकार की तरफ से सोशल मीडिया पर अपने काम का बखान जारी है। इस पर अब कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा है कि 6 साल में परिवर्तन हुआ है, लेकिन मूडीज ने जीडीपी की रैंकिंग को डाउनग्रेड कर दिया है। कांग्रेस नेता ने पूछा कि मोदी जी कहां गए?

https://twitter.com/KapilSibal/status/1267653489687060480?s=20

उन्होंने ट्वीट में लिखा6 साल का परिवर्तन, आज मूडी का डाउंग्रेड ये सरकार के मुद्दे हैं। विवाद से जुड़े मुद्दे में लव जिहाद, घर वापसी , सर्जिकल स्ट्राइक, ट्रिपल तलाक़ , 370, यूएपीए, सीएए, एनआरसी, और देश के मुद्दे हेल्थ, शिक्षा, बेरोज़गारी, गरीबी, मिड्डल क्लास, आर्थिक मंदी।


बता दें कि कांग्रेस ने सरकार को हर मोर्चे खासकर आर्थिक मोर्चे पर विफल बताया है। पिछले दिनों आए आंकड़ों के हिसाब से भारत की जीडीपी एक दशक के सबसे निचले स्तर पर है। मूडीज ने भी भारत की सॉवरेन रेटिंग घटाई है और जीडीपी में 4% गिरावट की चेतावनी दी है। कांग्रेस ने कहा है कि स्थिति अभी ऐसी है तो आने वाले समय में और भी भयावह होगी।

इसे भी पढ़ें: कोरोना संकट काल में जनता पर महंगाई की मार जारी, तेल, LPG के बाद CNG के बढ़े दाम आज से लागू, जानें नई दर

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia