हालात

कालेधन का इस्तेमाल कर लोकतंत्र का गला घोंट रहे हैं पीएम मोदी, मेरे पास है सबूत: कुमारास्वामी

कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने देश की लोकतंत्र व्यवस्था का बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपने मित्रों को काले धन के जरिए लोकतंत्र को नष्ट करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। मैं अब इसकी पोल खोल दूंगा।

फोटो: सोशल मीडिया 

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारास्वामी ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा, “एक तरफ पीएम मोदी देश और राजनेताओं को नसीहतें दे रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ वह अपने मित्रों को काले धन के जरिए लोकतंत्र को नष्ट कर देने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। मैं अब इसकी पोल खोल दूंगा। मेरे पास अपने आरोपों को साबित करने के लिए सबूत भी मौजूद हैं।”

उन्होंने आगे कहा, पीएम मोदी देश के लोकतंत्र को बर्बाद कर रहे हैं, लोगों को भ्रमित कर रहे हैं, मैं सभी विपक्षी दलों से अपील करता हूं कि वे इसे उठाएं। उन्हें अवश्य संसद में प्रधानमंत्री की सच्चाई उजागर करनी चाहिए।”

वहीं प्रेस कांफ्रेस के दौरान कुमारास्वामी ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया, जिसमें कथित रूप से बीजेपी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा और जेडीएस विधायक नगनगौड़ा कांडकुर के पुत्र शरण के बीच हुई बातचीत दर्ज है, जहां येदियुरप्पा उनके पिता के लिए मंत्रिपद और 25 करोड़ रुपये की पेशकश कर रहे हैं।

बता दें कि कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस के गठबंधन से सरकार चल रही है। इससे पहले एचडी कुमारास्वामी ने बीजेपी पर सरकार गिराने की साजिश का आरोप लगाते हुए विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया था।

वहीं पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि कर्नाटक सरकार ने कर्जमाफी का वादा किया था, जो जारी है। लेकिन बीजेपी ने राम मंदिर, स्वच्छ गंगा, 15 लाख देने का वादा किया था, लेकिन उस पर अभी तक कुछ नहीं हुआ है।

Published: 8 Feb 2019, 11:15 AM
लोकप्रिय