ड्रग्स केस में नवाब मलिक का नया खुलासा, बताया क्या है 'दाढ़ीवाले' शख्स का नाम, कहा- चलाता है सेक्स रैकेट

नवाब मलिक ने कहा है कि क्रूज़ में मौजूद उस दाढ़ीवाले शख्स का नाम काशिफ खान है, जो फैशन इंडिया का हेड है। नवाब मलिक ने कहा कि वो ही क्रूज पर इवेंट ऑर्गेनाइज कराता था। नवाब मलिक ये भी दावा किया है कि काशिफ खान सेक्स रैकेट चलाता है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

क्रूज़ ड्रग्स केस मामले में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने अब एक और दावा किया है। हाल ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नवाब मलिक ने क्रूज पर जिस दाढ़ी वाले शख्स का जिक्र किया था। अब उसका नाम बताया है। नवाब मलिक ने कहा है कि उस दाढ़ीवाले शख्स का नाम काशिफ खान है, जो फैशन इंडिया का हेड है। नवाब मलिक ने कहा कि वो ही क्रूज पर इवेंट ऑर्गेनाइज कराता था।

इतना ही नहीं नवाब मलिक ये भी दावा किया है कि काशिफ खान सेक्स रैकेट चलाता है। नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अब ड्रग्स केस में लोगों को पकड़ने वाले बचाव का रास्ता ढूंढ रहे हैं। पकड़वाने वाले जेल की सलाखों के पीछे हैं। नवाब मलिक ने कहा, 'वानखेड़े ने पहले लोगों को कहा कि उनके परिवार को, मृत मां को मामले में घसीटा जा रहा है। लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं किया। मैंने बर्थ सर्टिफिकेट दिखाया था जिसमें उनके पिता के नाम के साथ दाऊद लिखा हुआ था।

गौरतलब है कि नवाब मलिक इससे पहले भी कई बार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले में कई खुलासे कर चुके हैं। नवान मलिक ने आरोप लगाया था कि क्रूज पार्टी पर साजिश के तहत लोगों को फंसाया गया है। नवाब मलिक ने कहा था कि सारा अली को बुलाया गया गिरफ्तारी नहीं हुई, श्रद्धा कपूर को बुलाया गया गिरफ्तारी नहीं हुई, सारे लोग जिनको बुलाया गया उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई। मालदीव के दौरे को देखिए। उस वक्त कौन-कौन अभिनेता-अभिनेत्री मालदीव में थे। कहा जा रहा है कि नवाब मलिक क्रूज के मामले को भटकाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। मेरा बस इतना मकसद है जो गलत है उसे सामने लाऊं।

उन्होंने कहा था कि फैशन टीवी ने क्रूज पार्टी आयोजित की थी। एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स माफिया उस पार्टी में था। उसकी एक माशूका भी बंदूक लेकर ड्रग्स पार्टी में थी। उसे दाढ़ी वाले की ओर भी एनसीबी ध्यान दे। नवाब मलिक ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय माफिया को छोड़ दिया गया। जो दाढ़ी वाला है उसकी मित्रता वानखेडे साहब से भी है। गोवा में भी उसका रैकेट है। क्रूज की सीसीटीवी, डांस की सीसीटीवी देखिए। बहुत बड़ा माफिया उस क्रूज में था। खेल तो था, खेल का खिलाड़ी कहां गया?

इसे भी पढ़ें- क्रूज पार्टी में कौन था 'दाढ़ी वाला' माफिया? जिसे NCB ने छोड़ा, नवाब मलिक ने एनसीबी की कार्रवाई पर उठाए सवाल

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia