क्रूज पार्टी में कौन था 'दाढ़ी वाला' माफिया? जिसे NCB ने छोड़ा, नवाब मलिक ने एनसीबी की कार्रवाई पर उठाए सवाल

नवान मलिक ने आरोप लगाया कि क्रूज पार्टी पर साजिश के तहत लोगों को फंसाया गया है। नवाब मलिक ने कहा कि एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स माफिया भी उस पार्टी में था। उसकी एक माशूका भी बंदूक लेकर ड्रग्स पार्टी में थी। लेकिन एनसीबी ने उसे छोड़ दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एक ओर जहां आर्यन खान ड्रग्स केस में लगातार नए ट्विस्ट आ रहे, वहीं दूसरी ओर एनसीपी नेता नवाब मलिक भी लगातार हमलावर हैं। आज फिर मंत्री नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही एनसीबी की कार्रवाई को लेकर सवाल भी उठाए हैं। नवाब मलिक ने कहा है कि मैंने कल जो पत्र दिखाया है उसे डीजी एनसीबी को भेजा। नियम है कि शिकायत करने वाले का नाम हो तो ही उसे जांच का विषय बनाया जा सकता है। यह हम भी समझते हैं। समीर वानखेड़े, गोसावी, प्रभाकर, वानखेड़े का ड्राइवर माने इन सब का सीडीआर निकाल लीजिए।

इसे भी पढ़ें- नवाब मलिक बोले- समीर वानखेड़े ने दलित का हक छीना, बर्थ सर्टिफिकेट पर जो फायदा लिया गया वो वापस हो

नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी के एक अधिकारी ने मुझे चिट्ठी भेजी है। एनसीबी गुमनाम अफसर की चिट्टी का संज्ञान लें। चिट्ठी में समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप हैं। मलिक ने कहा केस के गवाह के आरोप गंभीर है।

नवान मलिक ने आरोप लगाया कि क्रूज पार्टी पर साजिश के तहत लोगों को फंसाया गया है। नवाब मलिक ने कहा कि सारा अली को बुलाया गया गिरफ्तारी नहीं हुई, श्रद्धा कपूर को बुलाया गया गिरफ्तारी नहीं हुई, सारे लोग जिनको बुलाया गया उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई। मालदीव के दौरे को देखिए। उस वक्त कौन-कौन अभिनेता-अभिनेत्री मालदीव में थे। कहा जा रहा है कि नवाब मलिक क्रूज के मामले को भटकाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। मेरा बस इतना मकसद है जो गलत है उसे सामने लाऊं।

फैशन टीवी ने क्रूज पार्टी आयोजित की थी। एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स माफिया उस पार्टी में था। उसकी एक माशूका भी बंदूक लेकर ड्रग्स पार्टी में थी। उसे दाढ़ी वाले की ओर भी एनसीबी ध्यान दे। नवाब मलिक ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय माफिया को छोड़ दिया गया। जो दाढ़ी वाला है उसकी मित्रता वानखेडे साहब से भी है। गोवा में भी उसका रैकेट है। क्रूज की सीसीटीवी, डांस की सीसीटीवी देखिए। बहुत बड़ा माफिया उस क्रूज में था। खेल तो था, खेल का खिलाड़ी कहां गया?

नवाव मलिक ने कहा कि जन्म प्रमाण पत्र या 'निकाहनामा' जो मैंने ट्वीट किया था, अगर वे मुझे गलत साबित करते हैं, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा ... मैं उनसे (समीर वानखेड़े) इस्तीफा देने के लिए नहीं कह रहा हूं, लेकिन वह कानून के अनुसार अपनी नौकरी खो देंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia