नवाब मलिक बोले- समीर वानखेड़े ने दलित का हक छीना, बर्थ सर्टिफिकेट पर जो फायदा लिया गया वो वापस हो

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कई और आरोप लगाते हुए समीर वानखेड़े के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े ने दूसरे का हक मारा है। बर्थ सर्टिफिकेट पर जो फायदा लिया गया वो वापस होना चाहिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में अब महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक और एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े आमने-सामने आ गए हैं। समीर वानखेड़े पर आरोप लगाते हुए नवाब मलिक ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। नवाब मलिक ने दावा किया कि जो सर्टिफिकेट उन्होंने ट्वीट कर शेयर किया है वो असली है। उन्होंने ये भी कहा कि अगर उन्हें लगता है कि ये फर्जी है तो वो असली सर्टिफिकेट दिखाएं।

समीर वानखेड़े ने माना- हां मेरी मां मुस्लिम, मैंने मुस्लिम महिला से किया था निकाह, लेकिन दे चुका हूं तलाक

समीर वानखेड़े के खिलाफ जांच की जाए- नवाब मलिक

नवाब मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि वानखेड़ ने एक दलित का हक छीना है। उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े के खिलाफ कार्रवाई की जाए। नवाब मलिक ने कहा कि मुझे एक एनसीबी अधिकारी का पत्र मिला है। मैं डीजी नारकोटिक्स को यह पत्र भेजकर अनुरोध कर रहा हूं कि इस पत्र को एनसीबी के समीर वानखेड़े पर की जा रही जांच में शामिल किया जाए। हम मांग करते हैं कि जांच होनी चाहिए।

नवाब मलिक ने आगे कहा कि एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े मुंबई और ठाणे में दो निजी लोगों के माध्यम से कुछ लोगों के मोबाइल फोन अवैध रूप से इंटरसेप्ट कर रहे हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia