लखीमपुर खीरी हिंसा: आरोपी अंकित दास ने SIT के सामने किया सरेंडर, किसानों को कुचलने वाली गाड़ी में था मौजूद

लखीमपुर खीरी हिंसा में आरोपी अंकित दास ने एसआईटी के सामने सरेंडर कर दिया है। अंकित दास पर आरोप है कि जिन गाड़ियों ने किसानों को कुचला था उसमें से एक गाड़ी अंकित दास का था और उसमें सवार भी था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लखीमपुर खीरी हिंसा में एक आरोपी अंकित दास ने एसआईटी के सामने सरेंडर कर दिया है। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में पुलिस अंकित दास की लगातार तलाश कर रही थी और घर समेत कई जगहों पर दबिश दे रही थी। बता दें कि पुलिस ने कल अंकित दास के खिलाफ समन जारी किया था।

खबरों के मुताबिक, वकीलों के साथ अंकित दास सरेंडर करने के लिए पहुंचा था। उसके साथ गनर लतीफ भी मौजूद था। पुलिस ने बताया कि लखीमपुर खीरी हिंसा में शामिल फॉर्च्यूनर गाड़ी अंकित दास की थी।


कांग्रेस का एक डेलिगेशन आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिला

दूसरी ओर लखीमपुर में हुई हिंसा मामले पर कांग्रेस का एक डेलिगेशन आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिला। डेलिगेशन में पांच सदस्य राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे और एके एंटोनी मौजूद रहे। कांग्रेस ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को बर्खास्त करने की मांग की गई है।

इसे भी पढ़ें: लखीमपुर हिंसा: राष्ट्रपति से मिला कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल, राहुल बोले- मंत्री हटें, SC के जजों की निगरानी में हो जांच

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia