योगी राज में कानून व्यवस्था लचर, बीजेपी विधायक के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को हत्या की धमकी 

शाहजहांपुर में बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। 

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

योगी राज में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। बीजेपी नेता और उनके सगे संबंधियों पर सत्ता का नशा इस कदर चढ़कर बोल रहा है कि पहले महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम देते है और शिकायत करने पर घर में घुसकर केस वापस लेने की धमकी देते है। यूपी के शाहजहांपुर में बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे मनोज वर्मा पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को जान से मारने की धमकियां मिल रही है। पीड़ित महिला के वकील का कहना है कि विधायक के बेटे के गुंडे पीड़िता के घर में जबरदस्ती घुस आए और उसे केस वापस लेने को कहा। ऐसा नहीं करने पर उन्होंने पीड़ित महिला को जान से मारने की धमकी दी।

इससे पहले 7 मई को बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटे मनोज वर्मा पर महिला ने रेप का आरोप लगाया था और कार्रवाई की मांग की थी। इंसाफ की मांग करते हुए पीड़िता ने शाहजहांपुर कलेक्ट्रेट पर धरना दिया मामले को बढ़ता देख पुलिस के आलाधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर पीड़िता का धरना खत्म करा दिया था।

इसे भी पढ़ें: उन्नाव गैंगरेप जैसा एक और मामला आया सामने, शाहजहांपुर में बीजेपी विधायक के बेटे पर लगा महिला से रेप का आरोप

इससे पहले उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर महिला से रेप का आरोप लगा था। इस मामले में कई हमीनों तक रेप पीड़िता आरोपी विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर दर-दर की ठोकरें खाती रही, अधिकारियों के दफ्तरों का चक्कर लगाती रही, बावजूद इसके आरोपी विधायक पर कार्रवाई नहीं हुई। जब देश भर में उन्नाव रेप केस के विरोध में प्रदर्शन हुए, इलाहाबाद हाई कोर्ट को इस मामले में विधायक को गिरफ्तार करने का निर्देश देना पड़ा, उसके बाद इस मामले में आरोपी विधायक के खिलार्फ कार्रवाई की गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia