लारेंस बिश्नोई गैंग ने ली कनाडा में गैंगस्टर सुखदूल की हत्या की जिम्मेदारी! कहा- सबको मिलेगी पापों की सजा

लॉरेंस बिश्नोई फेसबुक प्रोफाइल से एक पोस्ट की गई है जिसमें कनाडा में हुई गैंगस्टर सुखदूल सिंह की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई गैंग ने कनाडा के पीनीपेग सिटी में भारत से फरार गैंगस्टर सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुनुके की हत्या की जिम्मेदारी ली है। लारेंस बिश्नोई फेसबुक प्रोफाइल से एक पोस्ट की गई है जिसमें कनाडा में हुई हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। इसके साथ ही इस पोस्ट में और गैंगस्टरों को भी धमकी दी गई है कि वो जहां मर्जी भाग लें, उन्हें पापों की सजा जरूर मिलेगी।

लारेंस बिश्नोई गैंग ने ली कनाडा में गैंगस्टर सुखदूल की हत्या की जिम्मेदारी! कहा- सबको मिलेगी पापों की सजा

फेसबुक पोस्ट में लिखा गया है, 'हां जी सत श्री कॉल, राम राम। ये सुक्खा दुनिके के बंबिहा ग्रुप का जो इंचार्ज बना फिरता था उसका मर्डर हुआ है कनाडा के विनिपेग सिटी में। उसकी जिम्मेदारी लारेंस बिश्नोई ग्रुप लेता है। इस ड्रग एडिक्टेड नशेड़ी और सिर्फ अपने नशे को पूरा करने के लिए पैसों के लिए उसने बहुत घर उजाड़े थे। हमारे भाई गुरलाल बराड़, विक्की मिद्दुखेड़ा के मर्डर में इसने बाहर बैठकर सबकुछ किया। संदीप नंगल अंबिया का मर्डर भी इसने करवाया था पर अब इसके किए हुए पापों की सजा उसे मिल गई है। बस एक बात कहनी है जो दुक्कियां टिक्कियां अभी भी रह गई हैं जहां मर्जी भाग लो, दुनिया में किसी भी देश में चले जाओ। मत सोचो हमारे साथ दुश्मनी लेकर बचोगे, टाइम जरूर कम ज्यादा लग सकता है।लेकिन सजा सबको मिलेगी।

लारेंस बिश्नोई गैंग ने ली कनाडा में गैंगस्टर सुखदूल की हत्या की जिम्मेदारी! कहा- सबको मिलेगी पापों की सजा

आपको बता दें, कनाडा में रहने वाले आतंकी सुखदूल सिंह की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। खबरों की मानें तो आतंकी सुखदूल NIA की वॉन्डेट लिस्ट में शामिल था। सुखदूल पर खालिस्तानी आतंकियों की मदद करने का आरोप था। सुखदूल पंजाब के मोगा का रहने वाला था। वह 2017 में पंजाब से भागकर कनाडा पहुंचा था।

सुखदूल को खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप सिंह का करीबी माना जाता है। आतंकी सुखदूल के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। सुखदूल सिंह का संबंध मोस्ट वांटेड अर्श डल्ला गैंग से था जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के रडार पर है। NIA ने 20 सितंबर को अर्श डल्ला गैंग पर 10 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। इसके अलावा जांच एजेंसी ने 43 गैंगस्टर्स के साथ सुखदूल फ़ोटो भी जारी की गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia