बिहार में नीतीश के इस विधायक के पैरों तले कानून, खुलेआम दावा- रिवॉल्वर रखता हूं, जरूरत पड़ी तो ठोक दूंगा

गोपाल मंडल को रविवार को बांका जिले के गांव में ग्रामीणों ने कथित तौर पर बंधक बना लिया था। आज पटना में उसी घटना को लेकर पत्रकारों द्वारा सवाल पूछने पर उन्होंने किसी को भी ठोक देने की बात कही है। उनके इस बयान से राज्य के सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में सत्ताधारी जनता दल-युनाइटेड (जेडीयू) के विधायक गोपाल मंडल के पास हमेशा एक रिवॉल्वर होता है और जरूरत पड़ने पर वो उससे किसी को भी ठोक सकते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि यह बात विधायक ने खुद डंके की चोट पर कही है। जेडीयू के इस चर्चित विधायक के इस बयान के बाद बिहार की सियासत भी गरमा गई है।

अक्सर अपने कारनामों से विवादों में रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने मंगलवार को पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए डंके की चोट पर कहा, "हमारे पास हमेशा रिवॉल्वर रहता है। जरूरत पड़ेगी तो किसी को भी ठोक देंगे।"

बता दें कि गोपाल मंडल को रविवार को बांका जिले के श्याम बाजार गांव में कुछ अन्य लोगों के साथ ग्रामीणों ने कथित तौर पर बंधक बना लिया था। आज पटना में उसी घटना को लेकर पत्रकारों द्वारा सवाल पूछने पर उन्होंने किसी को भी ठोक देने की बात कही है। उनके इस बयान से राज्य के सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गई है।

इसे भी पढ़ेंः जमीन कब्जाने पहुंचे जेडीयू विधायक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, मुर्दाबाद के लगे नारे तो बोले- फर्क नहीं

गौरतलब है कि रविवार को गोपाल मंडल को ग्रामीणों ने कथित तौर पर उस समय काफी देर तक बंधक बनाए रखा था, जब वह कुछ हथियारबंद लोगों के साथ जमीन कब्जाने के लिए गांव में पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ही पक्षों की तरफ से काफी नोकझोंक भी हुई। बाद में जेडीयू के जिला महामंत्री उमेश यादव मौके पर पहुंचे। उन्होंने बीच-बचाव कर विधायक को किसी तरह छुड़ाया।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia