कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री की ताजपोशी की तैयारी, ऐतिहासिक जीत के बाद आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक

कर्नाटक में कांग्रेस की विधायक दल की बैठक आज शाम को होगी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने बताया कि आज शाम 6.30 बजे बेंगलुरु के होटल शंग्री-ला में कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की बंपर जीत के बाद आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी। आपको बता दें, कर्नाटक में कांग्रेस ने ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए 135 सीटों पर कब्जा किया, वहीं बीजेपी को महज 66 सीटें मिली, इसके अलावा जेडीएस को 19 सीटें मिली है। इसके अलावा अन्य के खाते में 4 सीटें आई है।

बता दें, कांग्रेस की विधायक दल की बैठक शाम को होगी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने बताया कि आज शाम 6.30 बजे बेंगलुरु के होटल शंग्री-ला में कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक पर कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में कांग्रेस की तरफ से भेजे गए केंद्रीय पर्यवेक्षक विधायक दल के नेता के नाम पर सुझाव लेंगे। सभी विधायक एक लाइन का प्रस्ताव पारित करेंगे कि कांग्रेस आलाकमान तय करे सीएम कौन होगा? इसके बाद आलाकमान सीएम पद को लेकर फैसला करेगा।


कर्नाटक में मिली बंपर जीत के बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा, 'सोनिया गांधी और राहुल गांधी से जो मैंने वादा किया था, वो मैंने निभा दिया। मैं अखंड कर्नाटक की जनता से उनके पैरों में पड़कर आशीर्वाद मांगता हूं और उन्हें समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। लोगों ने हमपर विश्वास किया और वोट दिया। मैं नहीं भूल सकता, जब सोनिया गांधी मुझसे मिलने के लिए जेल आई थीं। मैं विश्वास दिखाने के लिए गांधी परिवार और सिद्धारमैया समेत सभी पार्टी नेताओं का धन्यवाद करता हूं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;