मध्यप्रदेश उपचुनावः शिवराज के मंत्री का साड़ियां बांटते वीडियो वायरल, पहले भी एक मंत्री पैसे बांटते पकड़ाए थे

मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की गहमागहमी के बीच बीजेपी नेताओं द्वारा वोटरों को तरह-तरह के प्रलोभन देने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बीजेपी की शिवराज सरकार के एक मंत्री द्वारा साड़ियां बांटने का है, जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव बीजेपी के लिए कितना मायने रखती है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चुनावी गहमागहमी के बीच बीजेपी नेता अभी से वोट के लिए साम-दाम-दंड-भेद की नीति अपनाए हुए हैं। इसके तहत बीजेपी नेताओं द्वारा लोगों को तरह-तरह के प्रलोभन देने के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में शिवराज सरकार के एक मंत्री वोटरों को साड़ियां बांटते पकड़े गए हैं। इससे पहले बीजेपी सरकार के एक अन्य मंत्री का पैसे बांटते वीडियो वायरल हो चुका है।

मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव की गहमागहमी के बीच वायरल हुए ताजा वीडियो में शिवराज सरकार में राज्यमंत्री बृजेंद्र यादव साड़ियां बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी सरकार में मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव मुंगावली सीट से बीजेपी के संभावित उम्मीदवार हैं। उनका साड़ियां बांटते वायरल हुआ वीडियो इसी इलाके का बताया जा रहा है। यह वीडियो कांग्रेस द्वारा ट्वीट किया गया है, जिसके बाद बीजेपी बैकफुट पर आ गई है। बीजेपी की ओर से इसे आचार संहिता लागू होने से पहले कोरोना काल का बताया जा रहा है। वहीं कांग्रेस ने इसे लेकर चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है।

गौरतलब है कि इससे पहले अनूपपुर से बीजेपी के संभावित प्रत्याशी और राज्य सरकार के मंत्री बिसाहू लाल सिंह का बच्चियों को नोट बांटने का वीडियो वायरल हुआ था। हालांकि इस वीडियो को बिसाहू लाल सिंह ने पुराना बताकर पल्ला झाड़ने की कोशिश की थी। उन्होंने माना था कि वे पहली बार जब मंत्री बनकर गांव आए थे, तब उनका बच्चियों ने कलश लेकर स्वागत किया था। शगुन के तौर पर उन्होंने बच्चियों को दस और सौ के नोट दिए थे। उस समय आचार संहिता नहीं लगी थी।

इसे भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश के मंत्री का वोटरों को नोट बांटते वीडियो वारयरल, वहीं बीजेपी उम्मीदवार ने मांगा कांग्रेस के लिए वोट

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia