बड़ी खबर LIVE: कर्नाटक में फसल का सही दाम नहीं मिलने पर फूटा किसानों का गुस्सा, सड़कों पर फेंकी सब्जियां

कर्नाटक में मैसूर के एपीएमसी बाजार में किसानों ने सही दाम नहीं मिलने से नाराज होकर अपनी फसलों को सड़क पर फेंक दिया। बाजार के अध्यक्ष ने बताया कि भारी बारिश के चलते गोभी, टमाटर और बीन्स के दाम में भारी गिरावट से नाराज किसानों ने इन्हें सड़कों पर फेंक दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

23 Oct 2019, 11:34 PM

कर्नाटक के मैसूर में किसानों ने सड़कों पर फेंकी सब्जियां, सही दाम नहीं मिलने से नाराज

कर्नाटक के मैसूर जिले की एपीएमसी बाजार में किसानों ने फसलों का सही दाम नहीं मिलने से नाराज होकर अपनी फसलों को सड़कों पर फेंक दिया। एपीएमसी बाजार के अध्यक्ष ने बताया कि भारी बारिश के चलते गोभी, टमाटर और बीन्स के दाम में भारी गिरावट से नाराज किसानों ने इन्हें सड़कों पर फेंक दिया है। उन्होंने कहा कि वे विक्रेताओं से इस बारे में बात करेंगे।

23 Oct 2019, 11:26 PM

मेवों के गोदाम पर इंदौर प्रशासन ने मारा छापा, कई टन खराब बादाम और पिस्ता बरामद

23 Oct 2019, 11:03 PM

कमलेश तिवारी की पत्नी को योगी सरकार ने सौंपा 15 लाख का मुआवजा, परिवार के लिए घर भी मिला

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश पर सीतापुर के जिलाधिकारी ने देर शाम दिवंगत कमलेश तिवारी को मुआवजे के तौर पर 15 लाख रुपये का चेक सौंपा। इसके साथ ही सरकार ने परिवार के रहने के लिए जिले के महमूदाबाद में एक घर की भी व्यवस्था की है।

23 Oct 2019, 10:59 PM

कुल्लू में भीषण कार हादसे में 5 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक कार के बड़े पोखर में गिरने से उसमें सवार 5 लोगों की मौत हो गई है। कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने बताया कि यह हादसा जिले निर्मंद क्षेत्र में शिल्ली गांव के पास हुआ है।

23 Oct 2019, 10:49 PM

अहमदाबाद से उत्तर प्रदेश के लिए निकले कमलेश तिवारी के दोनों हत्यारोपी

कमलेश तिवारी हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपियों अश्फाक और मोइनुद्दीन को अहमदाबाद से उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है। आज दिन में एक स्थानीय अदालत ने यूपी पुलिस को दोनों की 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड दी थी। इसी के तहत देर शाम यूपी पुलिस दोनों को लेकर हवाई जहाज से यूपी के लिए रवाना हो गई है।

23 Oct 2019, 9:53 PM

सोनिया गांधी ने बरेली शरीफ दरगाह के लिए भेजी चादर, अल्पसंख्यक कांग्रेस का दल करेगा चादरोपोशी

23 Oct 2019, 9:50 PM

जेल से बाहर आए डीके शिवकुमार, समर्थन के लिए कार्यकर्ताओं का किया शुक्रिया

धनशोधन के एक मामले में दिल्ली हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार आज देर शाम जेल से बाहर आ गए। उन्होंने संकट के समय साथ देने के लिए देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि संकट की घड़ी में साथ देने के लिए सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं।

23 Oct 2019, 9:41 PM

कर्नाटक में टीपू सुल्तान का जिक्र किताबों से हटाने की उठी मांग, बीजेपी विधायक ने लिखा पत्र

कर्नाटक के मडिकेरी से बीजेपी विधायक अप्पाचू रंजन ने राज्य के शिक्षा मंत्री को इतिहास की पाठ्यपुस्तकों से टीपू सुल्तान के जिक्र को हटाने की मांग की है। उनका कहना है कि टीपू सुल्तान को एक स्वतंत्रता सेनानी के रूप में गलत तरीके से चित्रित किया गया है। इतिहास को गलत तथ्यों के साथ नहीं लिखा जाना चाहिए।

23 Oct 2019, 9:31 PM

महाराष्ट्र चुनाव के नतीजों से पहले मुंबई में बीजेपी ऑफिस में बंटी मिठाइयां

23 Oct 2019, 8:48 PM

स्टॉकहोम: पीयूष गोयल ने स्वीडन के विदेशी व्यापार मंत्री अन्ना हॉलबर्ग से मुलाकात की

23 Oct 2019, 8:41 PM

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, ट्वीट कर कहा- क्रोनी कैपिटलिस्ट को सस्ता बेचना ही मकसद

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर मोदी सरकार के 4 चरणों में काम करने के तरीकों का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का पहला स्टेप मर्ज करना, दूसरा स्टेप कुप्रबंधन, तीसरा स्टेप बड़ा नुकसान दिखाना और चौथा स्टेप क्रोनी कैपिटलिस्ट को सस्ता बेचना है।

23 Oct 2019, 8:35 PM

मौसम विज्ञान का अलर्ट, दक्षिण और उत्तर ओडिशा में अगले 48 घंटों के दौरान भारी बारिश की संभावना

23 Oct 2019, 8:34 PM

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के सीआरपीएफ कैंप पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के सीआरपीएफ कैंप पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका है। इस घटना में एक जवान की मामूली रूप से घायल होने की खबर है।

23 Oct 2019, 8:33 PM

अयोध्या केस के फैसले के पहले मध्य प्रदेश के डीजीपी ने सभी जिलों को जारी किया अलर्ट

अयोध्या केस के फैसले के पहले मध्य प्रदेश के डीजीपी विजय कुमार सिंह ने सभी जिलों को जारी किया अलर्ट। अधिकारियों को संवेदनशील इलाकों की लिस्ट बनाने और सोशल मीडिया पर नजर रखने को कहा है। साथ ही ड्रोन से निगरानी करने का भी आदेश दिया है।

23 Oct 2019, 8:07 PM

साध्वी प्राची के बिगड़े बोल- छोटा पाकिस्तान है पश्चिमी उत्तर प्रदेश

जिहादी समूहों से खुद को खतरा बताने के बाद फायरब्रांड हिंदू नेता साध्वी प्राची ने बुधवार को कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश एक मिनी पाकिस्तान (छोटा पाकिस्तान) में बदल गया है। उन्होंने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लेने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाहिए कि वे फतवा जारी करने वालों से सख्ती से निपटें।

उन्होंने कहा कि अभी तक में बिना किसी भय के देश में भ्रमण करती थी, लेकिन लखनऊ में कमलेश तिवारी और मेरठ में मुकेश शर्मा की हत्या के बाद मैं आशंकित महसूस करती हूं।

23 Oct 2019, 7:57 PM

कर्नाटक: कोस्ट गार्ड के जहाज सावत्रीबाई फुले ने समुद्र में फंसे ओडिशा के मछुआरे को बचाया

कर्नाटक के पास कोस्ट गार्ड के जहाज सावत्रीबाई फुले ने समुद्र में फंसे ओडिशा के मछुआरे को बचाया। बता दें कि मछुआरे के गायब होने की सूचना मिली थी।

23 Oct 2019, 7:21 PM

जम्मू-कश्मीरः बीडीसी चुनाव के पुंछ से रवाना हुए मतदानकर्मी, कल होंगे चुनाव

23 Oct 2019, 7:04 PM

लखनऊः मृतक कमलेश तिवारी की पत्नी को 15 लाख की मदद और सीतापुर में आवास

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिन्दू संगठन के नेता कमलेश तिवारी की पत्नी को 15 लाख रुपये की तात्कालिक आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही परिवार को तहसील महमूदाबाद, जनपद सीतापुर में एक आवास की सुविधा प्रदान करने के निर्देश दिये हैं।

23 Oct 2019, 6:54 PM

सुभाष चोपड़ा को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस का नया अध्यक्ष बनाया गया

पूर्व विधायक सुभाष चोपड़ा को दिल्ली कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। वहीं कीर्ति आजाद को प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाया गया है।

23 Oct 2019, 6:47 PM

संसद सत्र से पहले अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर कांग्रेस करेगी देशभर में प्रदर्शन

गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस नवंबर के शुरुआत में देश भर में प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस ने बीते 12 सितंबर को एलान किया था कि आर्थिक मंदी के मुद्दे पर पार्टी 15 से 25 अक्टूबर के दौरान देशव्यापी प्रदर्शन करेगी लेकिन त्यौहारों की तारीख और दो राज्यों के चुनाव के कारण इस योजना को आगे बढ़ा दिया गया था।

23 Oct 2019, 6:33 PM

राजस्थान: बीकानेर के पुलिस अधीक्षक का अदेश, मोटे पुलिसकर्मी पेट और वजन का दें विवरण

पुलिस अधीक्षक (एसपी) बीकानेर ने एक आदेश जारी कर 1 नवंबर तक सभी पुलिस कर्मियों का विवरण मांगा है जिनका वजन और पेट ज्यादा है। इन पुलिसकर्मियों को अपने वजन, सीने का माप और पेट के घेराव का विवरण देने को कहा गया है।

23 Oct 2019, 6:04 PM

पश्चिम बंगाल: कूचबिहार में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प

23 Oct 2019, 5:47 PM

दिल्ली की अवैध कॉलोनियां को नियमित करने पर बोले केजरीवाल- ये लोगों की पुरानी मांग

दिल्ली की अवैध कॉलोनियों को नियमति करने के केंद्र के फैसले पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोग इसकी मांग बहुत पहले से कर रहे थे। केंद्र सरकार को इस फैसले के लिए धन्यावाद।

23 Oct 2019, 5:28 PM

कोरियॉग्रफर रेमो डिसूजा के खिलाफ धोखाधड़ी के केस में गैर-जमानती वॉरंट

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर एवं फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा के खिलाफ गाजियाबाद कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। रेमो पर एक व्यक्ति के साथ 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई के दौरान गैरहाजिर रहने पर गाजियाबाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।

23 Oct 2019, 5:15 PM

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में स्कूल में आतंकियों ने लगाई आग

दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले के वट्टू में आतंकियों ने मंगलवार की रात एक स्कूल में आग लगा दी। रात में अचानक गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल से लोगों ने आग की लपटें निकलते देखा।

23 Oct 2019, 5:07 PM

बिहार: पटना सिविल कोर्ट से फरार हुए तीन अपराधी

पटना सिविल कोर्ट से आज तीन अपराधी फरार हो गए। उन्हें पटना के फुलवारी शरीफ जेल से एक मामले में सुनवाई के लिए अदालत लाया गया था।

23 Oct 2019, 5:04 PM

दिल्ली को मिले पूर्ण राज्य का दर्जा: नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग का समर्थन किया है। बदरपुर में जनता दल यू दिल्ली प्रदेश कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करते नीतीश कुमार ने कहा कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिलना चाहिए।

23 Oct 2019, 5:01 PM

रबी की फसलों के समर्थन मूल्य में 325 रुपए तक इजाफा, गेहूं का एमएसपी 85 रुपए बढ़ा

केंद्रीय कैबिनेट ने बुधवार को रबी की फसलों के समर्थन मूल्य (एमएसपी) में बढ़ोतरी समेत कई अहम फैसले लिए। गेहूं का एमएसपी 1840 रुपए से बढ़कर अब 1925 रुपए प्रति क्विंटल हो गया।

23 Oct 2019, 4:42 PM

BSNL-MTNL के रिवाइवल प्लान को मोदी सरकार की मंजूरी, मिलेगा 15 हजार करोड़ का राहत पैकेज

मोदी सरकार ने बीएसएनएल और एमटीएनएल के रिवाइवल प्लान को मंजूरी दे दी है। सरकार 15 हजार करोड़ का राहत पैकेज देगी। इसके साथ ही सरकार ने बीएसएनएल और एमटीएनएल के विलय की योजना को भी मंजूरी दे दी है।

23 Oct 2019, 4:28 PM

दिल्ली के रॉ और सेना के दफ्तरों पर हमले की फिराक में हैं आतंकी, अलर्ट जारी

23 Oct 2019, 4:21 PM

दिल्ली के अनियमित कॉलोनियों में रहने वाले 40 लाख लोगों को मालिकाना हक देने का केंद्र ने लिया फैसला

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, “कैबिनेट ने दिल्ली में अनधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले 40 लाख लोगों को मालिकाना हक देने का ऐतिहासिक फैसला लिया है।”

दिल्ली में कुल 1797 अनियमित कॉलोनी हैं। तीन कॉलोनियां नियमित नहीं होंगी। इसमें सैनिक फार्म, महेंद्रू इन्क्लेव और अनंतराम डेयरी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि यह अनियमित कॉलोनियां सरकारी जमीन, खेती की जमीन और ग्राम सभा की जमीन पर बनी हैं। कॉलोनियों को नियमित करने के दौरान सर्कल रेट का कुछ प्रतिशत रेग्यूलरेजाइशेन फीस के तौर पर लिया जाएगा।

23 Oct 2019, 4:16 PM

जेट एयरवेज के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका

जेट एयरवेज के खिलाफ अपने यात्रियों को किराए को वापस करने में कथित विफलता को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई है।

23 Oct 2019, 4:11 PM

धोनी पर गांगुली बोले- चैंपियंस आसानी से नहीं जाते

23 Oct 2019, 4:06 PM

पंजाब: खेरी में पराली जलाने का सिलसिला जारी, किसान जला रहे हैं

23 Oct 2019, 3:51 PM

कमलेश तिवारी हत्याकांड, दोनों मुख्य आरोपियों की ट्रांजिट रिमांड अहमदाबाद कोर्ट से मंजूर

कमलेश तिवारी हत्याकांड में गुजरात के अहमदाबाद की एक अदालत ने मुख्य आरोपी अशफाक और मोइनुद्दीन के लिए 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड मंजूर दे दी है।

23 Oct 2019, 3:43 PM

कर्नाटक विधानसभा उप-चुनावों से पहले अयोग्य विधायकों ने सुप्रीम कोर्ट ने लगाई याचिका

दिसंबर में होने वाले 15 सीटों के लिए कर्नाटक विधानसभा उप-चुनावों से पहले अयोग्य करार दिए विधायकों ने सुप्रीम कोर्ट एक याचिका दायर की है। याचिका में उन्होंने अपील की है कि उन्हें चुनाव लड़ने की इजाजत दी जाए।

23 Oct 2019, 3:40 PM

सूबेदार वाल्ते सुनील रावसाहेब को जम्मू में श्रद्धाजंलि दी गई

जम्मू-कश्मीर में सीजफायर उल्लंघन के दौरान शहीद हुए नायब सूबेदार वाल्ते सुनील रावसाहेब को जम्मू में श्रद्धाजंलि दी गई। उन्होंने कल नौशेरा सेक्टर में आग के बदले अपनी जान गंवा दी।

23 Oct 2019, 3:33 PM

ओमान की आधिकारिक यात्रा पर जाएंगे भारतीय वायु सेना प्रमुख

भारतीय वायु सेना के चीफ एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया ने ओमान की रॉयल एयर फोर्स और RAFO में इंडियन एयर फोर्स के बीच चल रहे इंडो-ओमान जॉइंट एक्सरसाइज 'ईस्टर्न ब्रिज' को देखने के लिए ओमान की आधिकारिक यात्रा पर जाएंगे।

23 Oct 2019, 3:18 PM

PoK: मुजफ्फराबाद प्रेस क्लब के बाहर पाकिस्तानी सुरक्षा बलों के खिलाफ पत्रकारों ने किया प्रदर्शन

पीओके के मुजफ्फराबाद प्रेस क्लब के बाहर पाकिस्तानी सुरक्षा बलों के विरोध में पाकिस्तान के पत्रकारों ने प्रदर्शन किया है। बुधवार को पीओके में कई पत्रकारों पर सुरक्षा बलों ने हमला किया था।

23 Oct 2019, 3:16 PM

दिल्ली: एनआरसी मुद्दे पर सोनिया गांधी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ 25 अक्टूबर को करेंगी बैठक

दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी 25 अक्टूबर को एनआरसी के मुद्दे पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगी।

23 Oct 2019, 3:14 PM

हितों के टकराव से जुड़े नियम को बदलना होगा: सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली हितों के टकराव के नियम पर कहा, “इसे बदलना होगा। यह पहले से ही सीओए द्वारा किया जा रहा है, जिन प्रशासकों का आज कार्यकाल खत्म हो गया वे पहले ही इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में ले जा चुके हैं। इसलिए, हम देखेंगे कि इसमें कितना संशोधन किया जा सकता है।”

23 Oct 2019, 3:08 PM

NCRB के आकंड़े से जाहिर, बीजेपी किसानों के प्रति किस हद तक है उदासीन: कांग्रेस

ताजा एनसीआरबी के आंकड़े को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, “चुनाव खत्म होते ही मौजूदा सरकार की विफलताओं के आँकड़े सामने आने लगते हैं। एनसीआरबी के आंकड़ों के बाद फसल बीमा योजना के आंकड़े हैरान करने वाले हैं। इससे पता चलता है कि बीजेपी सरकार किसानों के प्रति किस हद तक उदासीन बनी हुई है।”

23 Oct 2019, 3:02 PM

दिल्ली: नेहरू नगर में प्लास्टिक का थैला नहीं देने पर बेकरी कर्मचारी को मार डाला

दिल्ली के नेहरू नगर में 15 अक्टूबर को प्लास्टिक की थैली देने से इनकार करने पर बेकरी दुकान के एक कर्मचारी को कथित तौर पर मार दिया गया था। उसने बाद में दम तोड़ दिया। मृतक के बेटे ने कहा, “आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उसने एक आवेदन दायर किया है। वह किशोर है जो वह नहीं है”।

23 Oct 2019, 2:59 PM

बीसीसीआई के अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद गांगुली ने मीडिया से बात की

मुंबई में सौरव गांगुली ने बीसीसीआई के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “मुझे यह (ब्लेजर) तब मिला जब मैं भारत का कप्तान था। इसलिए, मैंने आज इसे पहनने का फैसला किया। लेकिन, मुझे यह महसूस नहीं हुआ कि यह इतना ढीला है।”

23 Oct 2019, 2:48 PM

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को दिल्ली हाई कोर्ट से मिली जमानत

दिल्ली हाई कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कर्नाटक कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार को 25 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी। वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। उनकी जमानत याचिका को ट्रायल कोर्ट ने पहले खारिज कर दिया था।

23 Oct 2019, 2:19 PM

रूस भारत के लिए सबसे पसंदीदा निवेश करने की जगह: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

रूस में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, “मैं भारत और रूस के बीच भविष्य में ऊर्जा के क्षेत्र में एक अच्छी साझेदारी की उम्मीद करता हूं। रूस भारत के लिए सबसे पसंदीदा विदेशी निवेश स्थान है।”

23 Oct 2019, 2:15 PM

मुंबई: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का पदभार संभाला

23 Oct 2019, 2:08 PM

मैं रेलवे में बड़े निवेश पर विश्वास करता हूं: केंद्रीय पीयूष गोयल

स्टॉकहोम में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा, “मैंने भारतीय रेलवे के निजीकरण से इनकार किया है। लेकिन मैं रेलवे में बड़े निवेश पर विश्वास करता हूं।”

23 Oct 2019, 2:04 PM

केरल कैबिनेट ने नए मोटर व्हीकल एक्ट में किया बदलाव

केरल कैबिनेट ने नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कुछ अपराधों के लिए जुर्माना कम करने का फैसला किया है। तेज रफ्तार वाहन चलाने पर पहली बार हल्के मोटर वाहन पर 1500 रुपये का जुर्माना लगेगा। पहले यह 1000 से 2000 के रखा गया था।

23 Oct 2019, 1:57 PM

तमिलनाडु में कुछ स्थानों पर बारिश का अलर्ट जारी

चेन्नई में मौसम विज्ञान महानिदेशक एस बालचंद्रन ने कहा, “अगले दो दिनों के लिए हम तमिलनाडु में कुछ स्थानों पर बारिश होने की संभवना है। जहां तक चेन्नई और उपनगरीय क्षेत्रों का संबंध है, कुछ हिस्सों में हल्की बारिश की संभवना है।”

23 Oct 2019, 1:54 PM

दक्षिणी फ्रांस के संग्रहालय में धमाके की धमकी

23 Oct 2019, 1:50 PM

गाजियाबाद: ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के बाहर बदमाशों ने पहले राम-राम कहा- फिर युवक को गोली मार दी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रक्षा मंत्रालय के अधीन आने वाली ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के बाहर एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दो बदमाशों और पहले राम-राम बोला, और फिर 5 गोलियां दाग दीं। गोली माने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के बाहर हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया। यह वारदात मंगलवार की है। फिलाहल इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

23 Oct 2019, 1:30 PM

पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की हालत गंभीर, बेटे ने जेल में जहर देने का लगाया आरोप

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की हालत गंभीर है। उनके बेटे ने आरोप लगाया है कि उनके पिता को जेल में जहर दिया गया है। गौरतलब है कि नवाज शरीफ भ्रष्टाचार के मामलों में फिलहाल लाहौर के कोट लखपत जेल में बंद हैं।

23 Oct 2019, 1:26 PM

जम्मू-कश्मीर: नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद

रक्षा के पीआरओ ने बताया कि बुधवार को जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर के उल्लंघन में नायब सूबेदार वाल्ते सुनील रावसाहेब गंभीर रूप से घायल हो थे, बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया।

23 Oct 2019, 1:19 PM

बेंगलुरु: अमृता इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों का प्रदर्शन

बेंगलुरु में अमृता इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने प्रदर्शन किया है। उनका आरोप है कि चौथे वर्ष के छात्र ने 21 अक्टूबर को कॉलेज प्रबंधन द्वारा उत्पीड़न के बाद आत्महत्या कर ली थी।

23 Oct 2019, 1:06 PM

जम्मू-कश्मीर: राजौरी मतदान केंद्रों के लिए मतदान कर्मी रवाना, गुरुवार को बीडीसी अध्यक्षों का चुनाव

जम्मू-कश्मीर में गुरुवार बीडीसी अध्यक्षों के चुनाव के लिए मतदान कर्मी राजौरी जिला मुख्यालय से अपने-अपने मतदान केंद्रों के लिए रवाना हो गए हैं।

23 Oct 2019, 1:02 PM

कर्नाटक बाढ़: 18 अक्टूबर 2019 से अब तक 13 लोगों की मौत

23 Oct 2019, 1:00 PM

दिल्ली: सोनिया गांधी 25 अक्टूबर को अपने निवास पर बैठक करेंगी, पार्टी के वरिष्ठ नेता होंगे शामिल

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी 25 अक्टूबर को दिल्ली में अपने निवास पर 'कांग्रेस थिंक टैंक ग्रुप' के सदस्यों के साथ बैठक करेंगी। इस बैठक में राहुल गांधी, मनमोहन सिंह, अहमद पटेल, केसी वेणुगोपाल और पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता बैठक में शामिल होंगे।

23 Oct 2019, 12:45 PM

हमारे पास केवल सुप्रीम कोर्ट का आदेश था जिसका पालन करना था: विनोद राय

मुंबई में विनोद राय ने कहा, “हमारा काम संविधान को लागू करना था। हमें संविधान के अनुसार, बीसीसीआई के चुनाव करवाए गए। हमारे पास केवल सुप्रीम कोर्ट का आदेश था जिसका पालन करना था।”

23 Oct 2019, 12:38 PM

देश को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं: ITBP के निदेशक

भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के महानिदेशक एसएस देशवाल ने कहा, “हम दोनों देशों (चीन और भारत) के बीच अच्छे संबंध हैं। हमारे पास समस्याओं को हल करने के लिए पूर्वनिर्धारित तंत्र हैं, हम देश को आश्वस्त करना चाहते हैं कि सीमाएं सुरक्षित हैं।

23 Oct 2019, 12:32 PM

लोकसभा चुनाव में हमे पाकिस्तान और राम मंदिर के मुद्दे पर जनता ने वोट दिया: शिवसेना

मीडिया द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में शिवसेना नेता संजय राउत ने यह स्वीकार किया है कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी और बीजेपी को लोगों ने पाकिस्तन और राम मंदिर के मुद्दे पर वोट दिया था। मीडिया द्वारा संजय राउत से सवाल पूछा गया कि चुनाव में आप लोगों ने अनुच्छेद 370 और राम मंदिर का मुद्दा उठाया इस पर आप क्या कहेंगे। इस पर संजय राउत ने कहा कि राज्य के चुनाव में अनुच्छेद 370 और राम मंदिर के मुद्दे से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि हमने लोकसभा चुनाव में पाकिस्तान और धारा 370 का मुद्दा उठाया था, जिस पर जनता ने हमें वोट दिया था।

23 Oct 2019, 12:23 PM

कर्नाटक सरकार ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में स्वास्थ्य कर्मियों की तैनाती के निर्देश दिए

कर्नाटक सरकार ने कहा, “सभी बाढ़ प्रभावित जिलों के जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को बाढ़ प्रभावित इलाकों में अभियान शुरू करने के लिए कहा गाय है। 24 घंटे के मेडिकल स्टाफ को राहत शिविरों में तैनात करने की आवश्यकता है, शिविर में आवश्यक दवाओं का स्टॉक भी जरूरी है।”

23 Oct 2019, 12:06 PM

पीएम मोदी को सांपों से डराने वाली पाक सिंगर रबी पीरजादा बनी 'फिदायीन', मोदी पर फिर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेकर उन्हें सांप और मगरमच्छ दिखाने वाली पाकिस्तानी पॉप गायिका राबी पीरजादा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। रबी पीरजादा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें गायिका ने कथित रूप से विस्फोटकों से भरी जैकेट पहन रखी है। इस तस्वीर को अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए पीरजादा ने पीएम मोदी के खिलाफ धमकी भरी बातें लिखी हैं।

इसे भी पढ़ें: मोदी को सांप-मगरमच्छ दिखाने वाली पाकिस्तानी गायिका का पाकिस्तान ने ही काटा चालान, जानिए क्या है पूरा मामला

23 Oct 2019, 11:59 AM

गोवा के नए अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को लेकर याचिका पर तत्काल सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने गोवा के नए अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए गोपा में निर्माण पर रोक के संबंध में एक वकील द्वारा दायर याचिका पर तत्काल सुनवाई करने से इनकार कर दिया है।

23 Oct 2019, 11:57 AM

कर्नाटक: सिद्धारमैया ने बादामी के पास बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया

कांग्रेस नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने आज बादामी के पास बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया।

23 Oct 2019, 11:54 AM

सौरव गांगुली बने BCCI अध्यक्ष, पदभार संभाला

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष बन गए हैं। उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाल लिया है। वे बीसीसीआई के 39वें अध्यक्ष बने हैं। इससे पहले बीसीसीआई अध्यक्ष पद के लिए गांगुली का नामांकन सर्वसम्मति से हुआ था, जबकि गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय सचिव बने। उत्तराखंड के महिम वर्मा बीसीसीआई के नए उपाध्यक्ष बने हैं।

23 Oct 2019, 11:43 AM

भारत सरकार तुर्की जाने वाले भारतीय पर्यटकों के लिए एडवाइजरी जारी की

भारत सरकार तुर्की जाने वाले भारतीय पर्यटकों के लिए एडवाइजरी जारी की है। सरकार ने सैलानियों से अत्यधिक सावधानी बरतने का अनुरोध किया है।

23 Oct 2019, 11:35 AM

आईएनएक्स मीडिया केस: दिल्ली हाई कोर्ट में चिदंबरम ने लगाई जमानत याचिका, ईडी कस्टडी में हैं

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने आईएनक्स मीडिया केस में जमानत के लिए दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका लगाई है। फिलहाल चिदंबरम ईडीकी हिरासत में हैं। उन्हें इससे पहले सीबीआई मामले में जमानत मिल चुकी है।

जमानत याचिका में चिदंबरम ने कहा कि ईडी की गलत तकरीके से गिरफ्तार किया है। यायिका में कहा गया है कि चिदंबरम की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से गिरफ्तारी की गई थी।

23 Oct 2019, 11:34 AM

त्राल में अंसार गजवत-उल-हिंद से जुड़े 3 स्थानीय आतंकवादी मारे गए: जम्मू-कश्मीर के डीजीपी

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में मुठभेड़ के दौरान मारे गए आतंकियों के बारे में राज्य के डीजीपी दिलबाग सिंह ने जानकारी दी है। उन्होंने प्रेस से बात की। डीजीपी ने बताया कि त्राल में अंसार गजवत-उल-हिंद से जुड़े 3 स्थानीय आतंकवादी कल मारे गए। इससे पहले अनंतनाग में एक ऑपरेशन में भी 3 आतंकवादी मारे गए।

23 Oct 2019, 11:22 AM

सौरव गांगुली BCCI अध्यक्ष चुने गए, मुंबई में बोर्ड की बैठक में लगी मुहर

सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष चुन लिए गए हैं। मुंबई में बीसीसीआई बोर्ड की बैठक में उनके नाम पर मुहर लग गई है।

23 Oct 2019, 11:16 AM

मुंबई: बीसीसीआई की बैठक शुरू

23 Oct 2019, 11:12 AM

मुंबई: सौरव गांगुली और जय शाह बीसीसीआई हेडक्वार्टर पहुंचे

मुंबई में सौरव गांगुली और जय शाह बीसीसीआई हेडक्वार्टर पहुंच गए हैं। बीसीसीआई की आज सालाना आम बैठक होनी है। बैठक में सौरव गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष बनाने पर मुहर लग जाएगी। बीसीसीआई अध्यक्ष के लिए आज सौरव गांगुली के नाम की आधिकारिक घोषणा हो सकती है।

23 Oct 2019, 11:03 AM

केरल नन रेप केस: आरोपी फ्रेंको मुल्क्कल को 11 नवंबर को केरला कोर्ट ने बुलाया

23 Oct 2019, 11:00 AM

जामिया के छात्रों ने खुद पर हमले का लगाया है आरोप: डीसीपी साउथ ईस्ट

दिल्ली के डीसीपी साउथ ईस्ट के अनुसार, जामिया विश्वविद्यालय के छात्रों द्वारा एक शिकायत दायर की गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि विश्वविद्यालय प्रशासन के निर्देश पर कुछ लोगों ने कल उन पर हमला किया जब वे पांच छात्रों को जारी किए गए नोटिस का विरोध कर रहे थे।

23 Oct 2019, 10:24 AM

यूपीके बलिया में खुली योगी की पुलिस की पोल, मॉक ड्रिल में दगा दे गई आंसू गैस वाली गन

उत्तर प्रदेश पुलिस की एक बार फिर फजीहत हुई है। बलिया में मॉक ड्रिल के दौरान यूपी पुलिस का एक जवान आंसू गैस के गोले दागने की कोशिश कर रहा था। काफी कोशिश करने के बाद भी आंसू गैस दागा नहीं सका। इस कार्यक्रम में पुलिस के मुखिया भी मौजूद थे।

23 Oct 2019, 10:11 AM

महाराष्ट्र: कोल्हापुर में 39 कच्चे बम और विस्फोटक सामग्री के साथ दो गिरफ्तार

महाराष्ट्र की कोल्हापुर पुलिस ने 39 कच्चे बम और कुछ विस्फोटक सामग्री के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के पास प्रथम दृष्टया पता चला है कि यह बम जंगली सूअर के शिकार के लिए बनाए गए थे, आगे की जांच की जा रही है।

23 Oct 2019, 10:01 AM

कर्नाटक: यदगिरि में भारी बारिश के बाद जलभराव

कर्नाटक के यदगिरि में नारायणपुर चया भगवती मंदिर क्षेत्र में भारी बारिश के बाद आंशिक रूप से जलमग्न हो गया।

23 Oct 2019, 9:51 AM

दिल्ली: तिहाड़ जेल में कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार से मिलीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

दिल्ली के तिहाड़ जेल में कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुलाकात की है। मनी लॉन्ड्रिंग मामला में कर्नाटक कांग्रेस के नेता डिके शिवकुमार तिहाड़ जेल में बंद हैं।

23 Oct 2019, 9:49 AM

दिल्ली: बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी, रोहणी में महिला से चेन छीनी

23 Oct 2019, 9:46 AM

कर्नाटक: भारी बारिश की वजह से गिरा घर

कर्नाटक में लगातार हो रही बारिश के बाद गडग के होसुरू गांव में एक घर आज ढह गया।

23 Oct 2019, 8:48 AM

जम्मू-कश्मीर के गवर्नर का बड़ा बयान, कहा- खुफिया एजेंसियों ने मोदी सरकार और हमें सच नहीं बताया

जम्मू-कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने बड़ा बयान दिया है। मलिक ने कहा, “राज्‍यपाल बनने के बाद मैंने इंटेलीजेंस एजेंसियों से कभी इनपुट नहीं लिया। वह न तो हमें और न ही मोदी सरकार को सच बताती हैं।”

गवर्नर मलिक ने आगे कहा, “मैंने 150 से 200 युवाओं से सीधा संवाद किया है। सभी युवा कॉलेज और यूनिवर्सिटीज में पढ़ते हैं और राष्ट्रगान के लिए खड़े नहीं होते हैं। मैंने उनसे बात की और यह सभी 25 से 30 साल की आयु के हैं। इनके सपनों को चकनाचूर कर दिया गया है, यह गुस्‍से में हैं और इन्‍हें भ्रमित किया जा रहा है।”

23 Oct 2019, 8:19 AM

दिल्ली: अवैध पटाखा के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

दिल्ली के जगतपुरी में एक आटा चक्की पर रखे लगभग 700 किलोग्राम अवैध पटाखे के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

23 Oct 2019, 8:02 AM

पाकिस्तान: बलूचिस्तान के क्वेटा में महिलाओं ने किया प्रदर्शन

23 Oct 2019, 7:53 AM

महाराष्ट्र में स्ट्रॉन्ग रूप में बाहर जल्द लगे जैमर: कांग्रेस

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के बाद एक बार महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष बालासाहेब थोराट ने राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईसी) को पत्र लिखा हैं। थोराट ने अपने पत्र में ईवीएम से छेड़छाड़ की बात कही है।

उन्होंने पत्र में कहा, “हमें लगता है कि गिनती से पहले ईवीएम को जिन स्ट्रांग रूम में रखा गया है, उसके आसपास नेटवर्क जैमर लगाना बेहद जरूरी है। लोगों के मन में इस बात का डर है कि ईवीएम से छेड़छाड़ की जा सकती है। ऐसे में जल्द से जल्द राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों के ईवीएम की सुरक्षा को लेकर नेटवर्क जैमर लगाए जाएं।”

23 Oct 2019, 7:44 AM

मख्य आरोपियों की गिरफ्तारी पर कमलेश तिवारी की मां बोलीं- दोनों को दी जाए फांसी

कमलेश तिवारी हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपियों को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी पर कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी का बयान आया है। उन्होंने कहा कि मैं आरोपियों की गिरफ्तारी से मैं खुश हूं। उन्होंने दोनों को फांसी दिए जाने का मांग की है।

लोकप्रिय