विकास की दावे करने वाली योगी सरकार पर नितिन गडकरी का तंज, कहा- यूपी की बसों में हॉर्न के अलावा सब बजता है

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर तंज कसा है। उत्तर प्रदेश के बलिया में एक सभा को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की बस ऐसी हैं, जिनमें हॉर्न के अलावा सब बजता है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी में विकास और अच्छे कामों को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी पीठ को लाख थपथपाते रहे हो लेकिन बीजेपी के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दावों को झूठा बता दिया है। योगी सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यहां की बसों में हार्न के अलावा सब कुछ बजता है।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करने यूपी के बलिया पहुंचे थे। इस दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की बस ऐसी हैं, जिनमें हॉर्न के अलावा सब बजता है। गडकरी ने यूपी की परिवहन विभाग की बसों की तुलना महाराष्ट्र सरकार की बसों से करते हुए हुए कहा कि हमारे यहां बस यूपी की बस जैसी नहीं हैं। हमारे नागपुर में 35 एयर कंडीशनर बसें है, जो इथेनॉल से चलती हैं।

यह कोई पहला मामला नहीं है कि नितिन गडकरी ने अपनी ही पार्टी के नेता और पीएम मोदी पर हमला बोला हो। इससे पहले कई बार इशारों-इशारों में हमला बोल चुके हैं। उन्होंने कहा था कि सिर्फ अच्छा बोलने से कोई चुनाव नहीं जीत सकता। हाल ही में नितिन गडकरी ने तीन राज्यों में बीजेपी की हार के बारे में कहा था कि, “सफलता के तो कई पिता (दावेदार) होते हैं, लेकिन असफलता अनाथ होती है। जहां सफलता है, वहां श्रेय लेने वालों की होड़ लगी होती है, लेकिन हार में हर कोई एक दूसरे पर उंगली उठाने लगता है।”

इसे भी पढ़ें: नितिन गडकरी ने पंडित नेहरू को याद करते हुए किया मोदी-शाह के नेतृत्व पर हमला, कहा: सहिष्णुता देश की सबसे बड़ी पूंजी

इतना ही नहीं नितिन गडकरी ने भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर आतंकी शिविरों पर किए गए एयर स्ट्राइक पर भी अपनी पार्टी को नसीहत दिया था। उन्होंने कहा था कि आतंकियों के खिलाफ भारतीय वायुसेना की कार्रवाई को आम चुनाव से नहीं जोड़ा जाना चाहिए और न ही किसी को इसका राजनीतिक लाभ या श्रेय लेना चाहिए।

इसके अलावा मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर इशारों ही इशारों में बड़ा हमला बोला था। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गडकरी ने कहा था, “सपने दिखाने वाले नेता लोगों को अच्छे लगते हैं, लेकिन दिखाए हुए सपने अगर पूरे नहीं किए जाएं तो जनता उनकी पिटाई भी करती है। इसलिए सपने वहीं दिखाओ जो पूरे हो सकें।”

इसे भी पढ़ें: गडकरी का मोदी पर बड़ा हमला, कहा- सपने वही दिखाओ जो पूरे हो सकें, नहीं तो जनता करती है पिटाई

Published: 11 May 2019, 11:11 AM
लोकप्रिय