जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, हथियार और गोला बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के कुशवा इलाके में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है। पुलिस के मुताबिक, आतंकवादी को आत्मसमर्पण करने की पेशकश की गई थी, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। बुधवार की रात आतंकवादी अनायत अशरफ डार ने एक नागरिक जीवर हमीद भट पर गोली चलाई, जो गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डार पहले आतंकवादियों का एक ओवर ग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) था।

पुलिस ने कहा, "अनायत अपने गांव और उसके आसपास के अन्य लोगों को अवैध रूप से हासिल किए गए हथियारों से धमकाता भी था। कई संदिग्धों से गहन पूछताछ और स्रोतों से इनपुट के बाद, केशवा गांव में एक अभियान लॉन्च किया गया था। घिर जाने के बाद उसने उसने संयुक्त खोज दल पर गोलीबारी की।"

पुलिस ने कहा, "लक्षित क्षेत्र के आस-पास के घरों में सभी नागरिकों को निकाल दिया गया था। उसे आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया था, लेकिन वह नहीं माना। बाद में, मुठभेड़ के दौरान उक्त नए सक्रिय आतंकवादी को ढेर कर दिया गया।" पुलिस ने बताया कि उसके पास से एक पिस्टल और गोला बारूद भी बरामद किया गया है।

इसे भी पढ़ें: BJP के एक और सीएम के खिलाफ लोगों में असंतोष, 40% से ज्यादा को लोग मनोहर लाल खट्टर से नाखुश: सीवोटर ट्रैकर

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia