यूपी में बढ़ते अपराध से आहत प्रियंका ने सीएम योगी से पूछा सवाल, क्या अपराधियों के सामने कर दिया है आत्मसमर्पण

प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराध रोकने में नाकामयाब हो रही है और जिस तरह से वहां आपराधिक वारदातें बढ़ रही उससे लगता है कि राज्य सरकार ने अपराधियों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

योगीराज में बिगड़े कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं। एक के बाद एक अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। मगर यूपी बीजेपी सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?”

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में सुल्तानपुर में गोलियों से भूनकर युवक की हत्या, उन्नाव जेल में पिस्तौल लहराता दिखा कैदी, नाबालिग लड़की को घर से अगवाकर के 4 लोगों ने गैंगरेप किया, बागपात में फैक्ट्री मालिक को गोली मारकर हत्या और बुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने परिवार पर चढ़ा दी गाड़ी जैसे वारदातों का जिक्र किया है।


हाल ही में यूपी में बढ़ते अपराध को लेकर प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को आड़े हाथों लिया था। उन्होंने 19 जून को ट्वीट कर कहा था, “उत्तर प्रदेश में मासूमों पर दरिंदगी की जा रही है। औरतों को खौफ के माहौल में ढकेला जा रहा है। आदमी को जिंदा जला दिया जा रहा है। मगर सत्ता की राग दरबारी आंखें कुछ नहीं देख रही हैं। यूपी सरकार औरतों और बच्चियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी कब लेना शुरू करेगी?”

उन्होंने अपने ट्वीट में आगरा में 14 जून को हुई बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या, अलीगढ़ में महिला को जिंदा जलाने की वारदात और अलीगढ़ में मासूम बच्ची की हत्या जैसी अपराधिक घटनाओं का जिक्र किया था।

इसे भी पढ़ें: बढ़ते क्राइम पर प्रियंका का सीएम योगी पर हमला, कहा- मासूमों पर दरिंदगी जारी, लेकिन सत्ता की राग दरबारी आंखें बंद

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 29 Jun 2019, 12:08 PM