प्रियंका गांधी बोलीं- यूपी में महिलाओं के खिलाफ हो रहे दिल दहला देने वाले अपराध, कहां है योगी सरकार?

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ हो रही दिल दहलाने वाली घटनाओं पर कहां है सरकार?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

यूपी में बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि यूपी पी में आए दिन महिलाओं के साथ अपराध हो रहे हैं, लेकिन इन दिल दहलाने वाली घटनाओं पर सरकार चुप्पी साधी हुई है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “यूपी में रोज महिलाओं के खिलाफ दिल दहला देने वाली घटनाएं हो रही हैं। फिरोजाबाद में पीड़िता के पिता की हत्या कर दी गई। सीतापुर में बच्ची का बलात्कार कर हत्या कर दी गई। कहां है सरकार?”

उन्होंने आगे कहा, “बीजेपी राज में महिलाओं के खिलाफ अपराध का ग्राफ बढ़ा है मगर वे कोई जिम्मेदारी भी नहीं ले रहे।” उन्होंने ट्वीट में कहा, “एटा में घर में घुसकर रेप की कोशिश और नाकाम होने पर युवती का गला रेता। सीतापुर में 3 साल की बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या कर दी गई। फिरोजाबाद में रेप पीड़िता के पिता को गोली मारकर हत्या कर दी गई। चित्रकुट में देवांगना घाटी के पास मिला महिला का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।”

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को आजमगढ़ के बिलरियागंज में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन में घायल हुई महिलाओं से मिलने पहुंची थीं। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा था कि यह सरकार पूरी तरह से गरीब लोगों के खिलाफ है, जिन लोगों पर अत्याचार हुआ है और जो लोग जेल में बंद हैं उनको न्याय दिलाने की कोशिश हर संभव की जाएगी। उन्होंने आगे कहा था, “आप सभी के साथ गलत किया गया है। हमें इस अन्याय के खिलाफ खड़ा होना होगा।”

इसे भी पढ़ें: आजमगढ़ में घायल CAA प्रदर्शनकारियों से मिलीं प्रियंका, कहा- आपके साथ गलत हुआ, बीजेपी सरकार गरीबों के खिलाफ

Published: 13 Feb 2020, 11:05 AM
लोकप्रिय
next