पुलवामा आतंकी हमला: सर्वदलीय बैठक आज, कई मुद्दों पर होगी चर्चा, कार्रवाई को लेकर सरकार देगी जानकारी 

जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले के बारे में जानकारी देने के लिए सर्वदलीय बैठक शनिवार को होगी। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले में सीआरपीएफ के 49 जवान शहीद हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आत्मघाती आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 49 जवान शहीद हो गए। इस आतंकी हमले के बाद से देशभर के लोगों में गुस्सा है। वहीं आज मोदी सरकार ने 11 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है। गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में सरकार सभी दलों को पुलवामा में हुए हमले और सरकार द्वारा अब तक उठाए गए कदमों की जानकारी देगी।

इस आतंकी हमले के खिलाफ पूरा विपक्ष एक साथ है और सेना और सरकार के साथ खड़ा है। शुक्रवार को राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, “ये घटना बहुत दुखद, ये हमला भारत की आत्मा पर हमला है। आतंकियों की मंशा इस देश को बांटने और तोड़ने की है। लेकिन इस देश को कोई बांट नहीं सकता। पूरा विपक्ष एक साथ सुरक्षाबलों और सरकार के साथ खड़ा है। हम हर शहीद के परिवार के साथ खड़े हैं, देश को कोई शक्ति नहीं तोड़ सकती है।”

इसे भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमला: राहुल गांधी ने कहा- देश की आत्मा पर हमला, सेना और सरकार के साथ हम खड़े

वहीं गृह मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को ही दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिला में सुरक्षाबलों के काफिले पर हुए हमले के बाद की स्थिति का जायजा लेने के लिए गए। पुलवामा हमले में शहीद जवानों के शव श्रीनगर से दिल्ली लाए गए।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर गुरुवार को हुए आत्मघाती हमले में चार और जवानों की शुक्रवार को मौत होने के कारण घटना में शहीद होने वालों की कुल संख्या 49 हो गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। गुरुवार को पुलवामा में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर सीआरपीएफ के काफिले में जिस बस पर विस्फोटकों से भरी गाड़ी ने टक्कर मारी थी, ये जवान उससे पीछे चल रहे वाहन पर सवार थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 16 Feb 2019, 8:47 AM
;