राफेल के राज़ की वजह से पीएम पर भारी पर्रिकर, ऑडियो टेप आने के 30 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि राफेल मामले को लेकर गोवा के एक मंत्री की कथित बातचीत वाला ऑडियो टेप सामने आने के 30 दिनों बाद भी कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई और ऐसे में यह तय है कि यह टेप असली है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी और गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “राफेल मामले को लेकर गोवा के एक मंत्री की कथित बातचीत वाला ऑडियो टेप सामने आने के 30 दिनों बाद भी कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई और ना ही कोई जांच बैठाया गया। इतना ही नहीं मंत्री के खिलाफ कोई कार्रवाई तक नहीं की गई। ऐसे में यह तय है कि यह टेप असली है।”

उन्होंने आगे कहा, “इसका मतलब यह है कि ऑडियो टेप असली है और गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर के पास राफेल पर विस्फोटक गोपनीय जानकारियां हैं जो पीएम मोदी के मुकाबले उनको ताकतवर बनाती है।”

बता दें कि 2 जनवरी को कांग्रेस ने एक ऑडियो जारी किया था जिसमें गोवा सरकार के मंत्री विश्वजीत राणे की आवाज होने का दावा किया गया था। इसमें राणे कथित तौर पर यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि ‘सीएम पर्रिकर ने कैबिनेट की बैठक में कहा कि मेरे शयनकक्ष में राफेल मामले की सभी जानकारियां हैं।’

कांग्रेस ने यह भी कहा था, “सीएम मनोहर पर्रिकर ने कैबिनेट की बैठक में कहा था कि कोई उनका कुछ नहीं कर सकता, सारी फाइलें उनके पास हैं।” हालांकि बाद में विश्वजीत राणे ने ऑडियो टेप सफाई देते हुए कहा था कि यह ऑडियो गलत है।

इसे भी पढ़े: राफेल पर गोवा के मंत्री के ऑडियो से खुलासा, मनोहर पर्रिकर के पास हैं सौदे से जुड़े गहरे राज़

Published: 28 Jan 2019, 3:12 PM
लोकप्रिय