ऑपरेशन 136: राहुल का तंज, मेरी किस्मत कि मेरे बारे में झूठ फैलाकर लोग कमाते हैं रोजी-रोटी

राहुल गांधी ने कोबरापोस्ट के स्टिंग ‘ऑपरेशन 136’ पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं उन लोगों से नफरत नहीं कर सकता जो झूठी खबरें दिखाकर मेरे खिलाफ नफरत फैलाने की कोशिश करते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पैसे लेकर झूठी खबरों को दिखाने और प्रकाशित करने के मामले में कोबरापोस्ट द्वारा खुलासा करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं उन लोगों से कभी नफरत नहीं कर सकता जो झूठी खबरें दिखाकर और प्रकाशित कर मेरे खिलाफ नफरत फैलाने की कोशिश करते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे कहा, “मीडिया संस्थानों के लिए यह एक व्यापार का हिस्सा है। जैसा कि कोबरापोस्ट ने अपने स्टिंग में दिखाया।” राहुल गांधी ने आगे कहा कि मैं खुशनसीब हूं की मेरे खिलाफ झूठ फैलाकर लोग अपनी रोजी-रोटी कमाते हैं।

इसे भी पढ़ें: ऑपरेशन 136: कोबरा पोस्ट का पर्दाफाश, पैसे लेकर खबर चलाने के लिए तैयार हैं कई मीडिया हाउस

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कोबरापोस्ट के उस स्टिंग पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें दिखाया गया कि किस तरह कुछ मीडिया संस्थान पैसे की खातिर झूठी खबरें प्रकाशित करने और दिखाने को तैयार हैं। स्टिंग में यह बात भी सामने आई है कि कुछ ऐसे भी मीडिया संस्थान हैं जो राहुल गांधी के खिलाफ झूठी खबरें दिखाने और प्रकाशित करने के लिए तैयार हैं।

इसे भी पढ़ें: मीडिया को सकते में डाल गया कोबरा पोस्ट का ‘ऑपरेशन 136’

26 मार्च को वेबसाइट कोबरा पोस्ट ने ‘ऑपरेशन 136’ नाम से अपने स्टिंग में इस बात का पर्दाफाश किया था कि कई मीडिया समूह ‘हिन्दुत्व’ के एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए पैसे लेकर राजनीतिक अभियान चलाने के लिए तैयार हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia