बेरोजगारी और बदहाल अर्थव्यवस्था पर जनता का सामना नहीं कर सकती मोदी सरकार, इसलिए देश बांटने का कर रही काम: राहुल

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार नौकरियों की कमी और अर्थव्यवस्था को होने वाले नुकसान पर जनता के गुस्से का सामना नहीं कर सकती है। इसलिए वह देश को बांटने का काम कर रही है।हम उन्हें (मोदी सरकार को) सिर्फ प्रेम के साथ जवाब दे सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बेरोजगारी और बदहाल अर्थव्यवस्था पर जनता का सामना नहीं कर सकती है, यही वजह है कि वह देश को बांटने का काम कर रही है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “प्रिय भारत के युवा, मोदी और शाह ने आपके भविष्य को तबाह कर दिया है। वे नौकरियों की कमी और अर्थव्यवस्था को होने वाले नुकसान पर आपके गुस्से का सामना नहीं कर सकते, इसलिए वे हमारे प्रिय भारत को विभाजित कर रहे हैं और नफरत के पीछे छिप रहे हैं। हम उन्हें (मोदी सरकार को) सिर्फ प्रेम के साथ जवाब दे सकते हैं।”

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। सड़क पर उतरे लोग केंद्र की मोदी सरकार से इस कानून को वापस लिए जाने की मांग कर रहे हैं। इस बीच कई जगहों पर हिंसा हो रही है। विपक्ष का कहना है कि बीजेपी खुद हिंसा कर रही है, ताकि उसे फायदा मिल सके। इससे पहले राहुल गांधी ने कहा कि था कि पूर्वोत्तर के जलने और अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने के लिए मोदी सरकार को माफी मांगनी चाहिए।

लोकप्रिय