चुनाव आयोग के फैसले पर संजय राउत बोले- सुप्रीम कोर्ट आशा की आखिरी किरण, इस देश में सभी संस्थाएं हुई खत्म

संजय राउत ने कहा कि अब सुप्रीम कोर्ट आशा की आखिरी किरण है। इस देश में सभी संस्थाएं खत्म हो गई हैं। लोकतंत्र की हत्या हो गई है, तो अब एक ही आशा है सर्वोच्च न्यायालय।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

चुनाव आयोग के फैसले पर शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत ने कहा कि अब सुप्रीम कोर्ट ही आखिरी उम्मीद हैं। हम वहां जाएंगे और न्याय मांगेंगे।

उन्होंने कहा कि अब सुप्रीम कोर्ट आशा की आखिरी किरण है। इस देश में सभी संस्थाएं खत्म हो गई हैं। लोकतंत्र की हत्या हो गई है, तो अब एक ही आशा है सर्वोच्च न्यायालय। हम वहां जाएंगे और न्याय की गुहार लगाएंगे।

इससे पहले, सोमवार को राउत ने कहा था कि वे अपने इस बयान पर कायम हैं कि शिवसेना का नाम और सिंबल देने में 2000 करोड़ रुपये का सौदा हुआ है। उन्होंने कहा कि उचित समय आने पर इसका सबूत भी देंगे।

संजय राउत ने कहा था कि शिवसेना और उसका निशान (तीर-कमान) चिह्न छीना गया है और ऐसा करने के लिए इस मामले में अब तक 2,000 करोड़ रुपए की लेनदेन हुई है। उन्होंने कहा था कि यह शुरुआती आंकड़ा है, लेकिन 100 प्रतिशत सच है। उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ। जल्द ही इस बारे में कई खुलासे होंगे।


वहीं, अपने खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ''मैंने सुना है कि इस बयान पर शिकायत दर्ज की गई है। ऐसी एक लाख शिकायतें भी दर्ज होंगी, तब भी संजय राउत नहीं डरेगा।''

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia