सनसनीखेज खुलासे से मचा हड़कंप,कोरोना काल में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर लगे बेहद गंभीर आरोप

पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक पर रेप के आरोप के बाद अब दावा किया जा रहा है कि कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ‘सिंथिया डी रिची से साथ सेक्स करना चाहते हैं।हालांकि इस दावों के बाद इमरान खान का कोई बयान नहीं आया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डॉन रिची के एक करीबी ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान सिंथिया के साथ यौन संबंध बनाना चाहते थे। अली सलेम उर्फ बेगम नवाजिश अली ने कहा है कि उनसे बातचीत के दौरान सिंथिया ने यह आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि वो सिंथिया के काफी करीब थे और एक साथ एक कमरे में भी रह चुके हैं।

अली ने बताया कि इसी दौरान सिंथिया ने उन्हें इमरान खान द्वारा शोषण किए जाने की बात बताई। एक पाकिस्तानी पत्रकार से बात करते हुए लोकप्रिय पाकिस्तानी टैली होस्ट अली सलीम ने खुलासा किया कि रहमान मलिक द्वारा उनका बलात्कार किए जाने की बात सिंथिया ने उन्हें नहीं बताई थी।

अली ने कहा, “अगर वह मेरे साथ इमरान खान के सेक्स करने के प्रस्ताव पर चर्चा कर सकती थीं, तो वह पूर्व आंतरिक मंत्री के हाथों हुए बलात्कार के बारे में भी बात कर सकती थीं, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।”


रिची ने हाल ही में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के शीर्ष नेताओं पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। ऐसे में अब उनके एक करीबी द्वारा मौजूदा प्रधानमंत्री पर इस तरह के गंभीर प्रकोप लगाने के बाद पाकिस्तान का सियासी माहौल गर्म हो गया है।

पाकिस्तानी मीडिया ने बताया, “रहमान मलिक पर अपनी स्थिति को स्पष्ट करते हुए अली ने कहा कि रहमान मलिक के लिए उनके मन में कोई सहानुभूति का भाव नहीं है, क्योंकि पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या के दौरान वही उनके सिक्यूरिटी इंचार्ज थे और आसिफ अली जरदारी ने सत्ता में आने के बाद उन्हें आंतरिक (इंटीरियर) मंत्री बना दिया।”

अली ने कहा, “मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि सिंथिया ने रहमान मलिक से दुष्कर्म के बारे में मुझसे कभी कोई बात नहीं की।” रिची ने शुक्रवार को एक फेसबुक लाइव के दौरान दावा किया था कि 2011 में रहमान मलिक द्वारा ओसामा बिन लादेन की हत्या के समय के आसपास उसका दुष्कर्म किया गया था। इसके साथ ही एक फेसबुक लाइव सेशन के दौरान सिंथिया ने आरोप लगाया था कि ओसामा बिन लादेन के मारे जाने के दौरान ही रहमान मलिक ने उनका दुष्कर्म किया था।


साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री युसूफ रजा गिलानी और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मकदूम शहाबुद्दीन पर भी उनके यौन शोषण का आरोप मढ़ा था। उन्होंने बताया कि जब वो प्रेसिडेंट हाउस में रुकी थीं, तभी गिलानी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। हालांकि, गिलानी ने इन आरोपों से इनकार किया है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना को लेकर WHO ने जारी किए नए दिशा-निर्देश, जानें संक्रमण से बचाव के लिए कैसे मास्क पहनने चाहिए

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia