दिल्ली से सिडनी के लिए उड़ान पर थी एयर इंडिया की फ्लाइट, तभी अचानक कुछ ऐसा हुआ कि यात्रियों के उड़ गए होश!

एयर इंडिया की फ्लाइट ने दिल्ली से सिडनी के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन हवा में अचानक तेज झटके लगने लगे। इस दौरान 7 यात्रियों को हल्की चोटें आईं। इसके बाद उन्हें फ्लाइट में ही क्रू द्वारा प्राथमिक उपचार दिया गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली से सिडनी जा रहे एयर इंडिया के एक विमान में अचानक तेज झटके लगने लगे, इसके कारण यात्रियों को चोटें आई हैं। राहत की बात यह रही कि घायल यात्रियों में से किसी को भी अस्पताल में भर्ती होने की जरुरत नहीं पड़ी। उन सभी को सिडनी एयरपोर्ट पर उतरने पर तत्काल चिकित्सा सुविधा मिली।

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि यह घटना मंगलवार को हुई, जब विमान एएआई-302 अचानक खराब मौसम के चलते प्रभावित हुआ। अशांति के चलते कई यात्रियों को खरोंच और मोच सहित मामूली चोटें आईं।


डीजीसीए के अधिकारियों के अनुसार, केबिन क्रू के सदस्यों ने स्थिति पर तुरंत काबू पाया, घायल यात्रियों का इलाज किया गया और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की गई।

अधिकारियों ने कहा, जरूरतमंद लोगों को प्राथमिक चिकित्सा सहित बुनियादी चिकित्सा सहायता प्रदान की गई। किसी भी यात्री को सिडनी में उतरने पर अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता नहीं थी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia